• img-fluid

    Motorola जल्‍द लेकर आ रही ये शानदार फोन, लीक से सामने आए ये फीचर्स

  • August 27, 2021

    इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Motorola अपने लेटेस्‍ट फोन पर काम कर रही है । Moto E20 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फ्रेश रेंडर आधिकारिक लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक हो गए हैं। Moto E20 स्मार्टफोन के रेंडर में फोन का डिज़ाइन सभी एंगल्स से देखा जा सकता है। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola के इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले डिज़ाइन और 3.5mm ऑडियो जैक दिया जा सकता है। मोटो ई20 फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप सिलेंड्रिक कैमरा मॉड्यूल में स्थित है, जो कि फोन के बैक पैनल पर टॉप-लेफ्ट कॉनर्स पर मौजूद है। लीक से यह भी संकेत मिलते हैं कि मोटो ई20 स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी और यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा।

    टिप्सटर Evan Blass ने Moto E20 स्मार्टफोन का नया रेंडर लीक किया है, जिसमें फोन के स्पेसिफिकेशन भी मौजूद हैं। टिप्सटर ने यह भी कंफर्म किया है कि इस महीने की शुरुआत में लीक हुए रेंडर्स भी मोटो ई20 फोन के थे। फोन को लेकर जानकारी दी गई है कि इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा। इसके अलावा फोन 1.6GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 2 जीबी रैम मिलेगा। इंटरनल स्टोरेज की बात करें, तो फोन में 32 जीबी स्पेस मिलेगा। फिलहाल माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट कितने जीबी तक मिलेगा यह साफ नहीं है।

    फोटोग्राफी के लिए Moto E20 फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की हो सकती है, जिसका कोडनेम Aruba होगा। मोटो ई20 स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT215-1 हो सकता है।



    रेंडर लीक का दावा है कि Moto E20 फोन में टेक्सचर बैक पैनल के साथ रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर और सिलेंड्रिकल आकार का कैमरा मॉड्यूल स्थित होगा। फ्रंट में फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दिया जा सकता है। वहीं फोन में सिम ट्रे बायीं ओर और वॉल्यूम व पावर बटन दायीं ओर स्थित होंगे। यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और स्पीकर ग्रिल बॉटम में स्थित होंगे और टॉप एज पर 3.5mm ऑडियो जैक दिया जाएगा।

    Motorola ने फिलहाल मोटो ई20 फोन से जुड़ी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। Blass ने संकेत दिए हैं कि Moto E30 पर भी इन दिनों काम कर रहाहै और इसका कोडनेम ‘Cyprus’ हो सकता है।

    Share:

    भारत में धूम मचाने आ रही Yamaha का नया स्‍कूटर, जानें खूबियों से होगी लैस

    Fri Aug 27 , 2021
    नई दिल्ली। जापानी दोपहिया निर्माता कंपनी Yamaha कंपनी भारत में अपने 155cc प्रीमियम स्कूटर को लॉन्च करने की योजना बना रही है। बता दें, विश्व स्तर पर कंपनी का यह लोकप्रिय Yamaha Aerox 155 उर्फ ​NVX 155 के नाम से मौजूद है, जिसके अगले कुछ महीनों में देश में लॉन्च होने की संभावना है। कंपनी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved