• img-fluid

    प्रकाश राज ने पत्नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी की; तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

  • August 25, 2021

    मुंबई। वांटेड, सिंघम, अन्नियां और पोकिरी (Wanted, Singham, Anniyan , Pokiri) जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रकाश राज ( Prakash Raj) ने हाल ही में अपनी पत्नी पोनी वर्मा (Pony Verma) के साथ सबसे रोमांटिक तरीके से अपनी शादी के 11 साल पुरे होने का जश्न मनाया। इस जोड़े ने फिर से शादी की और इसका कारण उनका बेटा वेदांत (Vedant) था।

    प्रकाश ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “हमने आज रात फिर से शादी की … क्योंकि हमारा बेटा #वेदांत इसे देखना चाहता था।” साथ ही इसके एक अन्य ट्वीट में, प्रकाश ने अपनी पत्नी के साथ उनके विवाह समारोह से उनकी एक पुरानी तस्वीर साझा की और ट्वीट किया, “यह बहुत सही निकला..रात में अजनबियों के लिए.. धन्यवाद मेरी प्यारी पत्नी .. एक अद्भुत दोस्त होने के लिए.. एक प्रेमी और एक साथ हमारे जीवन में एक महान सह-यात्री.. #happyweddinganniversary।” जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रकाश राज और पोनी वर्मा की दोबारा शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है।


    Share:

    हरी मटर इन बीमारियों में करती है दवाई का काम, जानें इसके हैरान करने वाले फायदे

    Wed Aug 25 , 2021
    नई दिल्ली: ये बात हम सभी जानते हैं कि स्वस्थ जीवन जीने के लिए संतुलित आहार, पर्याप्त नींद और नियमित रूप से व्यायाम करना कितना जरूरी है, लेकिन कई बार आप ये तय नहीं कर पाते कि कौन सी चीज अपनी डाइट में शामिल करने से आपको सबसे ज्यादा न्यूट्रिशन मिलेगा. एक्सपर्ट कई सारी चीजों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved