• img-fluid

    राजकीय सम्मान से गंगा किनारे कल्याण सिंह का अंतिम संस्कार

  • August 23, 2021


    बुलंदशहर । पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत कल्याण सिंह (Kalyan Singh) का सोमवार दोपहर गंगा नदी के किनारे (Banks of the Ganges) नरोरा घाट पर पूरे राजकीय सम्मान से (With state honors) अंतिम संस्कार (Funeral) किया गया।


    अंतिम यात्रा के दौरान दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देने वालों में केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती शामिल रहीं।

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को लखनऊ से लाए जाने के बाद से भाजपा के दिग्गज नेता के पार्थिव शरीर और उनके परिजनों के साथ थे। इस मौके पर हजारों समर्थकों और फॉओअर्स के अलावा यूपी के कई मंत्री भी मौजूद थे।
    अंतिम संस्कार दिवंगत नेता के बेटे और सांसद राजवीर सिंह ने किया, जिनके साथ उनके बेटे और राज्य सरकार में मंत्री संदीप सिंह भी मौजूद रहे।

    Share:

    NIDM ने जताई आशंका, अक्टूबर में आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर

    Mon Aug 23 , 2021
    नई दिल्ली । राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन संस्थान(NIDM) के मुताबिक देश में अक्टूबर के महीने में कोरोना (corona) की तीसरी लहर (third wave) आ सकती है। एनआईडीएम ने इस संबंध में तैयार रिपोर्ट प्रधानमंत्री कार्यालय (Prime Minister Office) को सौंप दी है। इससे पहले विदेशी एजेंसी ने भी 40 एक्सपर्ट के हवाले से जुलाई से लेकर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved