• img-fluid

    MP: देश विरोधी गतिविधियां निंदनीय, इन्हें लेकर बैठक की जाएगी-कैलाश विजयवर्गीय

  • August 23, 2021

    इंदौर। बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव (National secretary General) कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इंदौर में कहा है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कई जिलों में देश विरोधी नारे लगना निंदनीय है. कुछ असामाजिक, नक्सलवादी सहित विदेशी फंडिंग से जुड़े तत्व देश का भला नहीं चाहते. आज समाज को जागरूक होने की आवश्यकता है। देश विरोधी नारों को लेकर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की जाएगी। इन विषयों पर चर्चा कर इसे लेकर मैप तैयार किया जाएगा।


    कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को मीडिया से कहा कि बीजेपी का हर कार्यक्रम कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए आयोजित किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर उन्होंने कहा कि बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे. उत्तर प्रदेश की भौगोलिक राजनीतिक और भौतिक स्तर पर काफी अच्छी जानकारी थी. श्री राम मंदिर निर्माण में अहम भूमिका में रहे।

    Share:

    आईपीएल के दूसरे फेज में श्रीलंका की भी एंट्री, आरसीबी के लिए खेलेगा यह श्रीलंकाई खिलाड़ी

    Mon Aug 23 , 2021
      नई दिल्‍ली । आईपीएल 2021 (IPL2021) शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का वक्‍त बचा है. इस बीच टीमों ने अपनी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. कुछ टीमों में बदलाव भी देखने के लिए मिलेंगे. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) ने तो सभी क्रिकेट बोर्ड से बात कर ली थी और ये […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved