• img-fluid

    Happy B’day: जब गौहर खान को लाइव शो के दौरान शख्स ने मारा थप्पड़, जानें क्या थी वजह

  • August 23, 2021

    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7 Winner) की विजेता गौहर (Gauahar Khan) खान आज यानी 23 अगस्त को अपना बर्थडे (Birthday) मना रही हैं। गौहर खान ने साल 2003 में फिल्म ‘मिस इंडिया’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज ग्लैमर इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं। एक एक्ट्रेस होने के साथ ही वह सक्सेफुल मॉडल भी रही हैं। लेकिन, इन दिनों ने ही उन्हें कोई खास पहचान नहीं दिलाई।

    गौहर खान (Gauahar Khan) को पहचान मिली बिग बॉस 7 से. वह इस सीजन की विजेता भी रही हैं. बीते दिनों गौहर खान अपनी शादी और बिग बॉस 14 को लेकर सुर्खियों में रही थीं. आज गौहर खान के जन्मदिन के मौके पर आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।


    गौहर खान की पहली फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और साल 2004 से उनकी फिल्मी गाड़ी फिर चल पड़ी। गौहर लैक्मे फैशन वीक के दौरान वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार भी हो चुकी हैं. उन्होंने अपने शो ‘खान सिस्टर्स’ में इस घटना के बारे में खुल कर बात की थी।

    गौहर खान बीते साल ही शादी के बंधन में बंधी हैं. उन्होंने फेमस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर जैद दरबार से निकाह रचाया है। इससे पहले बिग बॉस 7 में कुशाल टंडन से अपनी नजदीकियों को लेकर गौहर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों ने ही दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप में होने की खबरों को एक्सेप्ट भी किया था। लेकिन, दोनों का यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और अचानक ही दोनों ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया।

    इसके अलावा एक थप्पड़ कांड को लेकर भी गौहर खान का नाम चर्चा में रहा था. एक लाइव शो के दौरान अकील नाम का ये शख्स अचानक उठा और गौहर के साथ बदसलूकी करने लगा. जब गौहर ने विरोध किया तो उसने उनको थप्पड़ मार दिया। गौहर खान ने इस घटना पर नाराजगी भी जाहिर की थी और आरोपी शख्स को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की थी।

    Share:

    IPL 14 से पहले टीमों के सामनें आई नई मुसीबत, निपटारा करने में जुटी टीमें

    Mon Aug 23 , 2021
      नई दिल्‍ली । आईपीएल 2021 (IPL2021) शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का वक्‍त रह गया है. इस बीच टीमों के लिए एक नई मुसीबत सामने आ गई है. जल्‍द से जल्‍द इसका निपटारा करने में टीमें लगी हुई हैं. सबसे ज्‍यादा मुश्‍किल कोलकाता नाइटराइडर्स यानी केकेआर (KKR) और पंजाब किंग्‍स […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved