• img-fluid

    Bhumi Pednekar का टू पीस में स्टनिंग पोज वायरल, फैंस के दिलों में लगाई आग

  • August 20, 2021

    बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से की थी। इसके बाद उन्‍होंने कई फिल्‍मों में काम किया। भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। यह सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में भूमि ब्लैक कलर की टू पीस में हैं । इसके साथ ही वह सिर पर हैट लगाए नजर आ रही हैं। उनका यह अंदाज हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रहा है।


    इस तस्वीर पर कियारा आडवाणी, ताहिरा कश्यप, टिस्का चोपड़ा समेत उनके तमाम चाहनेवाले अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। भूमि की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साल 2015 में फिल्म दम लगाके हइशा’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली भूमि ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री के साथ -साथ दर्शकों के दिलों में भी अपनी खास पहचान बनाई है।
    वहीं वर्कफ़्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म बधाई दो और अक्षय कुमार के साथ फिल्म रक्षाबंधन में नजर आएंगी।

     

    Share:

    Breaking: जबलपुर में Indigo Airlines के कर्मचारी और BJP कार्यकर्ता भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

    Fri Aug 20 , 2021
    जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के जबलपुर जिले में इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी कार्यकर्ताओं और इंडिगो के कर्मचारियों के बीच डुमना एयरपोर्ट पर विवाद हो गया. एयरपोर्ट के अंदर लात-घूंसे चले. बीजेपी के नगर अध्यक्ष जी एस ठाकुर समेत कई कार्यकर्ता ने की मारपीट. बताया जाता […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved