• img-fluid

    एयर इंडिया का बड़ा फैसला, अफगान हवाई क्षेत्र से बचने के लिए शिकागो-दिल्ली उड़ान का मार्ग बदला

  • August 16, 2021

    नई दिल्ली। अफगानिस्तान (Afghanistan) में तालिबानी संकट (Taliban crisis) के बीच एयर इंडिया (Air India) ने सोमवार (Monday) को अपनी शिकागो-दिल्ली (Chicago-Delhi) उड़ान का मार्ग बदलकर उसे संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शारजाह की ओर मोड़ दिया। एयर इंडिया ने कहा कि उसने अफगानिस्तान के हवाई क्षेत्र में प्रवेश से बचने के लिए इस तरह का फैसला लिया।


    ताजा जानकारी के अनुसार अब विमान शारजाह में लैंड कर गया है। इससे पहले काबुल हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा था कि अफगानिस्तान का हवाई क्षेत्र नियंत्रण में नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि शिकागो-दिल्ली की उड़ान विमान में ईंधन भरवाने के लिए शारजाह में उतरेगी। इसके बाद उड़ान दिल्ली के लिए रवाना होगी और वह अफगान हवाई क्षेत्र का इस्तेमाल नहीं करेगी।

    Share:

    कांग्रेस छोड़ TMC में शामिल हुईं सुष्मिता देव, अभिषेक बनर्जी ने दिलाई सदस्यता

    Mon Aug 16 , 2021
    नई दिल्ली। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देने के बाद सुष्मिता देव सिंह (Sushmita Dev Singh), तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गई है. ममता बनर्जी के भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. इससे पहले सोमवार दोपहर वह कोलकाता स्थित टीएमसी के दफ्तर पहुंची. बताया गया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved