• img-fluid

    पेट्रोल की आग में झुलसी पति के बाद पत्नी की भी मौत

  • July 25, 2021

    बैतूल। जिले के घोड़ाडोंगरी थाने (Ghoradongri Police Station) के अंतर्गत आने वाले ग्राम सालीढाना में रुपए के लेनदेन में एक तांत्रिक ने घर में सो रहे आदिवासी दम्पत्ति (tribal couple) पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। इस अग्रिकाण्ड (forearm) में पति की पूर्व में ही मौत हो गई थी जबकि पत्नी ने भी उपचार के दौरान रविवार को दम तोड़ दिया। इस हृदयविदारक घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। हालांकि आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।



    18 जुलाई को लगाई थी आग
    प्राप्त जानकारी के अनुसार सालीढाना में पिछले 18 जुलाई को तांत्रिक धनसिंह उर्फ मोतीनाथ बाबा (45) ने दंपत्ति रामराव धुर्वे (40)और उसकी पत्नी रामबाई (35) पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। जिसमें रामराव की मौत घटना के दिन ही बैतूल में हो गई थी। महिला को उपचार के लिए पाढर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज उसने आज इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

    यह था मामला
    घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी रवि शाक्य ने बताया कि ब्लाक के गांव सालीढाना में 18 जुलाई को रामबाई और उसके पति रामराब धुर्वे निवासी पर अज्ञात आरोपी ने रात के समय पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी। पुलिस जांच के दौरान पीडि़ता द्वारा बाबा मोतीनाथ पर संदेह व्यक्त किया गया था। घटनास्थल के निरीक्षण पर एक बांस की कुबड़ी पाई गई थी जिसकी पहचान पीडि़ता एवं उसके पुत्र द्वारा की गई थी। बांस की कुबड़ी/ लकड़ी मोतीनाथ बाबा की थी।। पुलिस ने संदेह के आधार पर मोतीनाथ बाबा उर्फ धनसिंह धुर्वे को हर्राढाना के जंगल से गिरफ्तार किया था।

    रुपए के लेनदेन में की थी हत्या
    मोतीनाथ बाबा ने पूछताछ में बताया था कि उसने गुरुबहन रामबाई को मकान सुधारने के लिए 11000/- रुपये दिए थे जो कि वापस मांगने पर रामराव धुर्वे द्वारा गोली मारने की धमकी दी गई थी। जिसकी वजह से उसने दोनो पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

    Share:

    ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे के लिये भारत सरकार के दल ने जमीन का किया निरीक्षण 

    Sun Jul 25 , 2021
    मुरैना। ग्वालियर चम्बल (Gwalior Chambal) संभाग में नागरिक विमानन विभाग के निजी हवाई अड्डे (private airport) की दशकों से चली आ रही दरकार पूर्ण होने की संभावनाऐं दिखाईं दे रहीं हैं। मुरैना जिले के 3 स्थानों पर विमानन व वायुसेना के संयुक्त पांच सदस्यीय दल ने तीनों क्षेत्रों का भ्रमण कर बारीकी से अध्ययन किया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved