• img-fluid

    INDORE : दरिंदगी की शिकार युवती को पुलिस ने पागल घोषित किया, दो बार मरने की कोशिश की

  • July 19, 2021


    इंदौर। 10 साल से युवती (Girl) का शोषण (Exploitation) करते हुए धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने युवक को तो पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया, लेकिन जांच में पता चला कि युवती (Girl) जब अपनी पीड़ा की शिकायत पुलिस को करने पहुंची तो उसे पागल घोषित कर दिया गया। इस कारण उसने दो बार मरने की कोशिश की।



    एमजी रोड पुलिस (Police) ने रात को जाबिर फारुकी नामक उस युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया, जिसने टेलीपरफार्मेेंस कंपनी (Teleperformance Company) में काम करने वाली युवती को जय बनकर उसका 10 साल तक शोषण किया और धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाया। जाबिर ने युवती को झांसे में लेने के लिए अपना नाम जय बताया और उससे दोस्ती की। वह युवती के साथ खजराना और बिजासन मंदिर  (Bijasan Mandir) भी जाता था। युवती को जब हकीकत पता चली तो वह चाकू की नोंक पर उसके साथ बलात्कार करता रहा। युवती जब एमजी रोड थाने में शिकायत करने जाती तो पुलिसवाले उसे भगा देते। जाबिर ने युवती को मानसिक रोगी बताते हुए थाने में उसके पागलपन का सर्टिफिकेट तक पुलिसवालों को दिखाया था। अंत में युवती के जीजा के हस्तक्षेप के बाद हिंदू जागरण मंच के राजा कोठारी, सोनू कल्याणे सहित बेटी बचाओ मंच के प्रदीप नंदनवार आदि ने युवती से वी केयर फॉर यू में शिकायत करवाई। वहां से अधिकारियों तक मामला पहुंचा और फिर एमजी रोड पुलिस ने जाबिर को गिरफ्तार किया।

    Share:

    इंदौर में बनेगा और एक 100 बिस्तरों का अस्पताल

    Mon Jul 19 , 2021
    अस्पताल के लिए भोपाल से 11 डॉक्टरों सहित 28 स्टॉफ की मंजूरी इंदौर। अब 5 नंबर विधानसभा में भी 100 बिस्तरों (Bed) का अस्पताल (Hospital) बनाया जाएगा, जहां सभी प्रकार की चिकित्सा सुविधा मिलेगी। मुख्यमंत्री CM) ने इसको मंजूरी देकर जगह ढूंढने के लिए कहा है, लेकिन इसके पहले ही अस्पताल (Hospital) के लिए स्टॉफ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved