• img-fluid

    ‘SidNaaz’ के लिए अपशब्द कहने पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला, एक्टर ने लगाई क्लास

  • July 18, 2021

    मुंबई. ‘बिग बॉस 13’ फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. सिद्धार्थ को कई बार शहनाज गिल के सपोर्ट में मजबूती से खड़े देखा गया है. हाल ही में, सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर अपशब्द लिखने के लिए एक नेटिजन पर भड़क गए और उनसे किसी के बारे में ऐसे अपशब्दों को लिखने से परहेज करने की अपील की.

    दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “बस एक जगह सुन रहा था, कोई कह रहा है सिडनाज की फैंस सिर्फ आंटियां हैं और वे सेक्स से वंचित हैं क्योंकि उनके पति उनके लिए पर्याप्त नहीं हैं और वे यहां अपनी फैंटेसी को पूरा करने के लिए यहां आती हैं. उस चैनल/पोर्टल का खुलासा नहीं कर सकता. ये प्रतिष्ठित चैनल/पोर्टल है, जो वे महिलाओं के बारे में सोचते हैं.” सिद्धार्थ शुक्ला ने इस ट्विटर यूजर को करारा जवाब दिया और ऐसा लिखने वाले शख्स को ‘बीमार’ बताया है.

    सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, “जिसने भी ये कहा है वो सच में बीमार होगा… कृप्या इसे न दोहराएं, चलो थोड़ा सम्मानजनक बनें… भले ही हम लोगों के एक खास वर्ग को पसंद नहीं करते.” बता दें, बिग बॉस 13 की स्टार जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शो खत्म होने के बाद भी एक-दूसरे से संपर्क में है. दोनों का साथ देखना फैंस पसंद करते हैं. बिग बॉस में शहनाज भले कितनी भी सिद्धार्थ से नाराज हो, लेकिन जब-जब सिड को जरूरत हुई सना हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं.

    शो के बाद दोनों म्यूजिक वीडियोज साथ नजर आए, जिसको लोगों का भी खूब प्यार मिला है. काम की बात करें तो जल्द सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में सुपरहिट वेब शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में नजर आ चुके हैं. वहीं, शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं, जल्द वह दिलजीत दोसांझ के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

    Share:

    Goa Board 12th Result 2021: 12वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी, ऐसे करें चेक

    Sun Jul 18 , 2021
    नई दिल्ली. गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन (जीबीएसएचएसई) ने आज कक्षा 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है. गोवा माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में पढ़ने वाले छात्र गोवा बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट https://gbshse.gov.in/ पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं. बता दें कि गोवा बोर्ड कक्षा 10वीं के परीक्षा परिणाम 12 जुलाई 2021 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved