• img-fluid

    होशंगाबाद : प्रेमी की शादी में पहुंची गर्लफ्रेंड, मैरिज गार्डन सामने चिल्लाती रही बाबू…बाबू

  • July 11, 2021

    होशंगाबाद। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद (Hoshangabad in Madhya Pradesh) में एक मैरिज गार्डन(marriage garden) के सामने इस लड़की ने जब बाबू-बाबू चिल्लाना शुरू किया तो लोगों को ये समझने में देर नहीं लगी कि मामला प्यार में धोखे का है। कोठी बाजार के मेरिज गार्डन (Marriage Garden of Kothi Bazar) के गेट पर लड़की चीखती रह गई, चिल्लाती रह गई कि बाबू मेरी बात सुन लो, पर बाबू तो अंदर किसी और के साथ सात फेरे ले रहा था और शायद उसी की ओर से ये हिदायत दी गई थी कि लड़की को किसी हाल में एंट्री ना मिले।

    जानकारी के मुताबिक, लड़का-लड़की तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में साथ रह रहे थे, लेकिन लड़के ने अचानक किसी और से शादी कर ली। खबर मिली तो प्रेमिका दौड़ी दौड़ी आई, पर कोई फायदा ना हुआ। लड़की ने ये तक कहा कि कम से कम एक बार बताते तो सही, मैं खुद तुम्हारा साथ देती काफी देर तक लड़की गेट को धक्का देती रही, हंगामा करती रही।

    लोगों के कहने से जब लड़की नहीं मानी, तो आखिरकार पुलिस(Police) को खबर दी गई, पुलिस मौके पर आई और उसे थाने ले गई। हंगामा करने की वजह पूछी गई तो लड़की ने टूटे दिल की दास्तां सामने रख दी। पुलिस ने लड़की से कहा कि अगर वो शिकायत करना चाहती है तो करे, पुलिस कार्रवाई करेगी।



    चूंकि दोनों लिव इन में रह रहे थे, शादी नहीं हुई थी, शायद इसलिए लड़की ने मामले की शिकायत करने से इनकार कर दिया और टूटे दिल के साथ भोपाल लौट गई। जानकारी के मुताबिक, युवती मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है और जिस युवक की शादी में उसने हंगामा किया, वो होशंगाबाद जिले के एक गांव का रहने वाला है। दोनों भोपाल में प्राइवेट जॉब करते हैं। लड़की का दावा है कि प्रेमी ने कभी किसी और से शादी ना करने का वादा किया था,पर उसने धोखा दे दिया और चुपके से शादी कर ली।

    Share:

    अमेरिका में 5वीं तक के स्कूलों में बच्चों को बांटे जाएंगे फ्री कंडोम, हो रहा विरोध

    Sun Jul 11 , 2021
    शिकागो। अमेरिका (America) के शिकागो (Chicago) में स्कूलों के लिए ऐसा आदेश जारी हुआ जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. नई पॉलिसी के मुताबिक पांचवीं कक्षा या उससे ऊपर के बच्चों के लिए अब स्कूलों को कंडोम (Condom) की व्यवस्था करनी होगी. दरअसल शिकागो पब्लिक स्कूल बोर्ड ऑफ एजुकेशन (Chicago Public School […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved