• img-fluid

    Xiaomi भारत में जल्‍द पेश करेगी 3 दमदार टैबलेट, फीचर्स मिलेंगे जबरदस्‍त

  • July 10, 2021


    अपने स्मार्टफोन्स और स्मार्ट टीवी से भारत समेत कई देशों में तहलका मचाने वाली कंपनी Xiaomi जल्द ही टैबलेट सेगमेंट में 3 धांसू प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है। जी हां, आने वाले समय में Xiaomi Mi Pad 5 Series के 3 जबरदस्त टैबलेट Mi Pad 5, Mi Pad 5 Pro और Mi Pad 5 Lite लॉन्च होने वाले हैं, जो न सिर्फ शानदार डिजाइन, बल्कि फीचर्स के मामले में भी सुपर्ब होने वाले हैं। लंबे समय से एमआई पैड 5 सीरीज लॉन्च का इंतजार हो रहा है और अब एमआई के अपकमिंग टैबलेट की संभावित खूबियां सामने आई है, जिसकी डीटेल जानकारी आज हम आपको देने वाले हैं।

    कुछ ऐसी होंगी खूबियां
    हाल ही में Mi Pad 5 Series के टॉप मॉडल Mi Pad 5 Pro को चाइनीज मिनिस्ट्री से सर्टिफिकेशन मिला है, जिसमें पता चला है कि यह मॉडल Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ ही 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इस मॉडल का डिस्प्ले 11 इंच का हो सकता है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 2560×1600 पिक्सल हो सकता है। इससे पहले हम आपको बता चुके हैं कि इस सीरीज के बेस मॉडल Mi Pad 5 में Qualcomm Snapdragon 860 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। हालांकि, इस सीरीज के लाइट मॉडल Mi Pad 5 Lite का प्रोसेसर इनदोनों मॉडल से थोड़ा कम पावरफुल हो सकता है।



    क्या-क्या सपोर्ट मिलेगा?
    चीन की MIIT सर्टिफिकेशन साइट से मिली जानकारी के मुताबिक, अपकमिंग Mi Pad 5 Series के टैबलेट मॉडल्स 5G और Wi-fi सपोर्ट के साथ आएंगे, जो कि मौजूदा समय के लिए बेहद जरूरी हैं। बीते दिनों एमआई पैड 5 सीरीज टैबलेट को Nabu, Enuma और Elish कोडनेम से देखा गया था, जिसमें Enuma मॉडल वॉयस कॉलिंग और बाकी के दोनों मॉडल में वॉयस कॉलिंग सपोर्ट देखने को नहीं मिला था। जल्द ही एमआई पैड 5 सीरीज के सभी मॉडल्स की संभावित खूबियां पता चल जाएंगी, जिसके बाद अंदाजा लगाने में आसानी होगी कि इन्हें किस प्राइस रेंज में मार्केट में उतारा जा सकता है। हो सकता है कि ये सारे प्रीमियस सेगमेंट के टैबलेट हों।

    Share:

    Maharashtra : 04 जिला परिषद व 33 पंचायत समिति का उपचुनाव स्थगित

    Sat Jul 10 , 2021
    मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) में 04 जिला परिषद एवं 33 पंचायत समिति (04 Zilla Parishad and 33 Panchayat Samiti) में होने वाले उपचुनाव को राज्य चुनाव आयुक्त (State Election Commissioner for by-election) ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। राज्य चुनाव आयुक्त यूपीएस मदान ने बताया कि कोरोना की वजह उपचुनाव स्थगित किए गए हैं। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved