• img-fluid

    नरसिंहगढ़ थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ के दो मामले दर्ज,आरोपित फरार

  • July 07, 2021

    राजगढ़ । नरसिंहगढ़ थाना (Narsinghgarh Police Station) क्षेत्र के ग्राम गनियारी (Village Ganiyari) में रहने वाली 29 वर्षीय महिला ने गांव के ही व्यक्ति पर बुरी नीयत से देखने और विरोध करने पर अश्लील गालियां देने का आरोप लगाया है, तो वहीं ग्राम मानपुरादेव की 20 वर्षीय महिला ने दूसरे गांव के युवक पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बुधवार को मौके से फरार आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किये।



    पुलिस के अनुसार ग्राम गनियारी निवासी 29 वर्षीय महिला ने बताया कि गांव के विक्रम पुत्र घासीराम गुर्जर ने बुरी नीयत से देखते हुए अश्लील हरकतें की, विरोध करने पर गाली-गलौज करने लगा। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 294, 354 के तहत प्रकरण दर्ज किया। वहीं मानपुरादेव की 20 वर्षीय महिला ने बताया कि ग्राम काछीपुरा बड़ोदिया निवासी राहुल पुत्र गोकुलप्रसाद कुशवाह ने घर में घुसकर छेड़छाड़ की, चिल्लाने पर आरोपित मौके से भाग गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 452, 354 के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

    Share:

    बार बाला से पेडलर बनी महजबीन पांच बार ड्रग्स लेने आई थी इंदौर

    Wed Jul 7 , 2021
    इंदौर। क्राइम ब्रांच (crime branch) ने कल एमडी ड्रग्स गिरोह से जुड़ी एक बार बाला सहित चार लोगों को मुंबई (mumbai) से गिरफ्तार किया। ये सभी पुलिस रिमांड पर हैं। बताते हैं कि बार बाला लॉकडाउन (lockdown) में पांच बार ड्रग्स लेने इंदौर आई थी और लगभग 20 किलो एमडी ड्रग्स लेकर गई थी। लगभग […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved