• img-fluid

    PM Modi ने इंदौर में निर्माणाधीन पी.एम. आवास योजना के लाइट हाउस प्रोजेक्ट को देखा

  • July 04, 2021

    इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और केंद्रीय सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा ने (Union Secretary Durgashankar Mishra) इंदौर जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाये जा रहे लाइट हाउस प्रोजेक्ट को नई दिल्ली से वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देखा। इस अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लाइट हाउस प्रोजेक्ट की विस्तार से जानकारी देते हुए ड्रोन के माध्यम से निर्माण स्थल की वस्तुस्थिति से अवगत भी करवाया गया।      

    उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री जी द्वारा एक जनवरी 2021 को देश के 6 शहरों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाइट हाउस प्रोजेक्ट का वर्चुअल भूमि पूजन किया गया था। इसी क्रम में इंदौर कनाडिया एक्सटेंशन के आगे गुलमर्ग परिसर में 128 करोड़ रूप की लागत से 1024 इकाइयों का सैंडविच पैनल के माध्यम से निर्माण किया जा रहा है।

    प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्माणाधीन लाइट हाउस प्रोजेक्ट के स्थल पर आयुक्त नगर निगम सुश्री प्रतिभा पाल, प्रधानमंत्री आवास योजना के मिशन डायरेक्टर श्री रोहित सिंह, अपर आयुक्त श्री रजनीश कसेरा, कार्यपालन यंत्री श्री महेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

    Share:

    MP में कोरोना के 49 नये मामले, 12 लोगों की मौत

    Sun Jul 4 , 2021
    भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना (Corona in Madhya Pradesh) के नये मामलों में निरंतर कमी आ रही है। यहां बीते 24 घंटों में कोरोना के 49 नये मामले सामने आए हैं, जबकि 12 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 07 लाख, 89 हजार, 936 हो गई है, वहीं मृतकों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved