• img-fluid

    गुजरात: 25 लोगों के साथ जुआ खेल रहे थे भाजपा विधायक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • July 02, 2021

    गोधरा। गुजरात में भाजपा विधायक केसरी सिंह सोलंकी और 25 दूसरे लोगों को पंचमहल जिला पुलिस ने जुआ खेलने और शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार किया। सोलंकी राज्य के खेड़ा जिले के मातर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। स्थानीय अपराध शाखा के निरीक्षक राजदीप सिंह जडेजा ने बताया कि पंचमहल पुलिस ने जिले के पावागढ़ कस्बे के निकट एक रिजॉर्ट में छापेमारी की और विधायक को 25 अन्य लोगों के साथ पकड़ लिया।

    अधिकारी ने कहा, ‘हमने सोलंकी और 25 अन्य को जुआ खेलते हुए पाया। हमने उनके पास से शराब की बोतलें भी बरामद कीं। आगे की जांच जारी है।’ यह क्लब गोधरा-पावागढ़ रोड पर स्थित है। लीना पाटिल ने जानकारी दी कि करीब 15 लोगों को जुआ खेलते हुए और शराब पीते हुए पकड़ा गया। 

    डीएसपी ने इस बात की पुष्टि की कि इन गिरफ्तार लोगों में से एक भाजपा विधायक केसरी सिंह सोलंकी भी शामिल हैं। भाजपा विधायक के गिरफ्तार होने के बाद से राज्य में इसकी चर्चा है। बता दें कि विधायक केसरी सिंह सोलंकी जुलाई 2020 में एक बार और चर्चा में आए थे, उस समय राज्यसभा सीटों पर चुनाव थे। उस दौरान यह कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वो क्रॉस वोटिंग में शामिल थे। उनके कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने के कयास लगाए जा रहे थे। बता दें कि उसके बाद से ही केसरी सिंह सोलंकी के पार्टी नेतृत्व के साथ संबंध अच्छे नहीं है।

    Share:

    आर अश्विन बोले-विराट कोहली ने कभी नहीं की इस बात की मांग, जानें क्‍या है मामला

    Fri Jul 2 , 2021
    नई दिल्ली। हाल के दिनों में जो खबरें आ रही हैं, वह यह है कि भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप World Test Championship(WTC) के विजेता का फैसला करने के लिए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज (three match test series) खेलने के लिए कहा था। WTC फाइनल से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved