• img-fluid

    व्रत खोलने के लिए पनीर समझकर चिकन खा गया कांस्टेबल! फिर हुआ ये हाल

  • June 29, 2021

    नई दिल्लीः जो इंसान शुद्ध शाकाहारी हो और वह गलती से मांसाहार खा ले तो उस पर क्या गुजरेगी, इसका अंदाजा ही लगाया जा सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ है इंदौर में डीआईजी कार्यालय में तैनात एक कांस्टेबल के साथ और वो भी व्रत वाले दिन. कांस्टेबल इस बात से इतना नाराज है कि उसने यह मामला उपभोक्ता फोरम में ले जाने की बात कही है.

    ऑनलाइन डिलीवरी में हुई गड़बड़ी
    बता दें कि कांस्टेबल सोनू शर्मा की डीआईजी कार्यालय में तैनाती है. सोमवार को उनका व्रत था. शाम में व्रत खोलने के लिए सोनू शर्मा ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप स्वीगी के जरिए इंदौर के सुदामा नगर स्थित फासोस रेस्तरां से वेज पनीर टिक्का रोल ऑर्डर किया था. लेकिन रेस्तरां वालों ने पनीर टिक्का रोल की जगह चिकन रोल की डिलीवरी कर दी.

    इतना ही नहीं कांस्टेबल सोनू शर्मा ने चिकन रोल की एक बाइट खा भी ली लेकिन जब उन्हें स्वाद का अंतर लगा तो उन्होंने चेक किया तो पता चला कि जिसे वह पनीर समझ रहे थे, वह असल में चिकन है. भास्कर की खबर के अनुसार, कांस्टेबल सोनू शर्मा को जैसे ही पता चला कि उन्होंने चिकन खा लिया है तो उन्हें बहुत बुरा लगा और सोनू शर्मा के अनुसार, उन्हें दो बार उल्टियां हुईं और वह एक घंटे तक गर्म पानी से गरारे करते रहे थे.

    प्रशासनिक अधिकारियों से की शिकायत
    इसके बाद जब सोनू शर्मा ने रेस्तरां संचालक से बात की तो वह माफी मांगने लगा. सोनू शर्मा के अनुसार रेस्तरां संचालक ने शिकायत नहीं करने के लिए कई ऑफर की भी पेशकश की. हालांकि कांस्टेबल से इसकी शिकायत कलेक्टर, डीआईजी और एडीएम से की है. साथ ही वह अब इस मामले को उपभोक्ता फोरम ले जाने की बात भी कर रहे हैं.

    Share:

    MP में इस तारीख से शुरू होगे कॉलेज एडमिशन; कमलनाथ ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

    Tue Jun 29 , 2021
    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने सोमवार को मंत्री परिषद की बैठक ली. बैठक में वैक्सीनेशन, स्कूल-कॉलेज खोलने से लेकर कई महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक में फैसला लिया गया कि 1 अगस्त से कॉलेज के नए शैक्षणिक सत्र के लिए एडमिशन प्रक्रिया शुरू होगी. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved