• img-fluid

    social media में बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर चर्चा में हैं फुटबॉलर रोनाल्डो की Girlfriend Georgina

  • June 27, 2021

    बार्सिलोना । स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (star footballer cristiano ronaldo) जहां यूरोपीयन लीग खेलने में व्यस्त हैं तो वहीं उनकी गर्लफ्रैंड जॉर्जिना (Georgina) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर प्रशंसकों का ध्यान खींच रही हैं। जॉर्जिना (Georgina) अपने किलर लुक के कारण चर्चाओं में हैं। जॉर्जिना ने अब इंस्टाग्राम पर बिकिनी में एक फोटो शेयर की है। वहीं फैंस ने जॉर्जिना की इस पोस्ट को खूब पसंद किया जिसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस पोस्ट को दो दिन में ही करीब 22 लाख लोगों ने लाइक किया।


    जॉर्जिना रोनाल्डो (Georgina Ronaldo) से मिलने से पहले एक शो रूम में काम करती थी। रोनाल्डो की शो रूम में नजर जॉर्जिना पर पड़ी। दोनों में बातचीत हुई फिर दोनों साथ हो गए। फीफा विश्व कप 2018 के दौरान यह बात साफ हो गई थी कि जॉर्जिना और रोनाल्डो ने सगाई कर ली है पर उनकी शादी कोरोना वायरस (corona virus) के कारण बार-बार टल गई। 35 साल के रोनाल्डो और जॉर्जिना की जोड़ी बेहद ग्लैमरस है। जॉर्जिना अपने जिंदगी के दौरान कीन डांसर रही।

    लेकिन रोनाल्डो से मिलने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। जॉर्जिना कई तरह के लग्जरी और लिंगरी ब्रॉन्ड्स के लिए मॉडलिंग (modeling) कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी उसकी जबरदस्त लोकप्रियता है।

    Share:

    ‘खेला होबे’ के बाद ‘दीदी एबार, दिल्ली चलो’ का नारा-‘मिशन 2024’ पर TMC की सुप्रीमो ममता बनर्जी

    Sun Jun 27 , 2021
    कोलकाता। बंगाल विधानसभा चुनाव में ‘खेला होबे’(‘Khela Hobe’) नारा देकर बीजेपी के ‘आसोल पोरिबोर्तन’ की हवा निकालने वाली टीएमसी के हौसले रिजल्ट के बाद काफी बढ़े हुए हैं। पश्चिम बंगाल चुनाव में हैट्रिक बनाकर सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अपने सियासी कद को बढ़ाने के साथ ही दूसरी पार्टियों को भी अपनी ताकत का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved