• img-fluid

    Kolkata में BJP कार्यालय के पास मिले 51 क्रूड बम, जांच में जुटी पुलिस

  • June 06, 2021

    कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में शनिवार रात BJP कार्यालय के पास 51 क्रूड बम बम बरामद मिलने से सनसनी फैल गई। कोलकाता के खिदिरपुर चौराहे (Khidirpur Crossroads of Kolkata) के पास एक बैग में 51 देसी बम (desi bomb) पाए गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और बम निरोधक दस्ता पहुंच गया है।
    पुलिस ने भाजपा कार्यालय से कुछ ही दूरी खिदिरपुर के पास सड़क किनारे से एक बोरे में रखे गए इन बमों को बरामद किया। मौके पर बन निरोधक दस्ता भी पहुंचा गया है। फिलहाल पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन कर रही है।



    इन सभी बमों को कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी सेक्शन ने बरामद किये हैं। यहां खुफिया इनपुट के आधार पर छापेमारी की गई थी।
    विदित हो कि पश्चिम बंगाल में हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के दौरान तीसरे फेज की वोटिंग से पहले पुलिस को दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर इलाके में एक झाड़ी से 41 क्रूड बम मिले थे। इस घटना से पहले बरुईपुर में गृहमंत्री अमित शाह और सीएम ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने रोड शो किया था।

    Share:

    विवादित रैपर एमसी कोड इंस्टाग्राम पर सुसाइड नोट लिखकर हुआ गायब, मां ने दर्ज कराई अपहरण की शिकायत

    Sun Jun 6 , 2021
      नई दिल्ली। रैप बैटल आर्टिस्ट (rapper) एमसी कोड (mc code) उर्फ आदित्य तिवारी (22) लापता हो गए हैं। बुधवार को इंस्टाग्राम (Instagram) पर सुसाइड नोट (Suicide note) लिखकर वह गायब हो गए। एमसी कोड ने 2016 में 17 साल की उम्र में गीता, महाभारत, गायों और हिंदुओं पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। उसका वीडियो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved