• img-fluid

    एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ डांस करते नजर आए वॉर्नर, वीडियो में खुद को टाइगर के रूप में पेश किया

  • June 05, 2021

     

    नई दिल्ली।ऑस्ट्रेलिया (Austrelia) के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अक्सर बॉलीवुड स्टार्स (bollywood stars) का मॉर्फ वीडियो (morph videos) इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करते रहते हैं. वॉर्नर ने जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने खुद को स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 के टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के रूप में पेश किया है. वीडियो में वॉर्नर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (actress alia bhatt) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

    डेविड वॉर्नर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आप सभी की पापुलर डिमांड के बाद पेश है.’ उन्होंने #whoami #india #song टैग भी डाले हैं. वॉर्नर के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

    वॉर्नर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे. सीजन के बीच में ही उनसे कप्तानी छीन ली गई थी. उनकी कप्तानी में सनराइजर्स ने एक बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा किया है. आईपीएल-14 में खराब प्रदर्शन के बाद सनराइजर्स ने वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया है. हालांकि वॉर्नर बतौर बल्लेबाज टीम में खेलते रहेंगे.


    आईपीएल-14 के टलने तक सनराइजर्स ने 7 मैच खेले और सिर्फ 1 में उसे जीत मिली. वह अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है. सनराइजर्स को उम्मीद होगी कि आईपीएल-14 के दोबारा शुरू होने के बाद टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी.

    बता दें कि कई टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल-14 को टाल दिया गया था. टूर्नामेंट में 29 मैच खेले गए थे और 31 मुकाबले और बाकी हैं, जो UAE में खेले जाएंगे.

     

    Share:

    मध्यप्रदेश : तीन महीने से एक ही परिवार के 18 लोग नहीं जा पा रहे अपने घर, जानिए मामला

    Sat Jun 5 , 2021
    आगर। आगर मालवा (Agar Malwa) जिले के ग्राम गणेशपुरा (Village Ganeshpura) में एक युवक के साथ दूसरी जाति की लड़की के भाग जाने की घटना ‘गांव बहिष्कार’ में परिवर्तित हो गई। करीब 3 माह पूर्व गांव के सरपंच प्रतिनिधि एवं लड़की के परिजनों ने युवक के परिवार के 4 घरों को क्षतिग्रस्त कर 18 सदस्यों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved