• img-fluid

    Corona Vaccine न लगवाने पर सरकारी कर्मचारियों का वेतन रोकने का फरमान, मचा हड़कंप

  • June 02, 2021

    फिरोजाबाद। कोविड-19 वैक्सीनेशन (Covid-19 Vaccination) को बढ़ावा देने के लिए तरह-तरह के उपाय किए जा रहे हैं। फिरोजाबाद (Firojabaad) जिले में प्रशासन ने टीकाकरण नहीं कराने वाले सरकारी कर्मचारियों का मई महीने का वेतन रोकने के आदेश दिए हैं। इस फरमान से कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

    वैक्सीन न लगवाने पर कार्रवाई
    मुख्य विकास अधिकारी चर्चित गौर ने बुधवार को बताया कि जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह ने पिछले दिनों ‘वैक्सीनेशन नहीं तो वेतन नहीं’ का मौखिक आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि किसी विभाग में कर्मचारियों द्वारा अपना टीकाकरण नहीं कराया गया तो विभाग अध्यक्ष को उसके खिलाफ कार्रवाई करने और टीका नहीं लगवाने तक मई का वेतन न देने का आदेश दिया गया है।

    तनख्वाह रुकने के डर से टीकाकरण
    गौर ने बताया कि इस पर अमल के लिए जिला कोषाधिकारी समेत सभी विभागाध्यक्ष को निर्देशित कर दिया गया है और उनसे सूची बनाकर टीकाकरण सुनिश्चित करने को कहा गया है। जिलाधिकारी के इस मौखिक फरमान के बाद सरकारी कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है और तनख्वाह रुकने के डर से वे टीकाकरण करवाने की कोशिश में हैं।

    Share:

    Corona की जंग में आइसलैंड का मिला साथ, भारत भेजे 15 वेंटिलेटर्स और 12,000 फेवीपिराविर टैबलेट्स

    Wed Jun 2 , 2021
    नई दिल्ली । कोरोना (corona) की दूसरी लहर से लड़ने के लिए भारत (India) को आइसलैंड (Iceland) का साथ मिला है. आइसलैंड की ओर से 15 वेंटिलेटर्स और 12,000 फेवीपिराविर टैबलेट्स (Favipiravir Tablets) की एक खेप भारत पहुंची. इस बात की जानकारी विदेश मंत्रालय की ओर से दी गई है. बता दें कि भारत में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved