• img-fluid

    फ्लोरिडा में बैंकेट हॉल के बाहर अंधाधुंध गोलीबारी, दो की मौत

  • May 31, 2021

    फ्लोरिडा। अमेरिका (America) में गोलीबारी (firing) की एक घटना सामने आई है। अमेरिका के दक्षिण फ्लोरिडा(US South Florida) में एक बैंकेट हॉल (banquet hall) के बाहर गोलीबारी(Firing) में कम से कम दो लोगों की मौत(2 kills) हो गई और तकरीबन 20-25 लोग घायल हैं। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस(police) ने बताया कि रविवार को सुबह उत्तर पश्चिम मियामी-डैड काउंटी के ईल मूला बैंकेट हॉल के बाहर गोलीबारी की घटना हुई।
    पुलिस के मुताबिक इस बैंकेट हॉल में एक कॉन्सर्ट होना था, जिसके लिए इसे बुक किया गया था। पुलिस अधिकारी अल्फ्रेडो ने जानकारी दी कि एक एसयूवी से तीन लोग बाहर निकले और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। पुलिस ने बताया कि इन तीन लोगों के पास राइफल और बंदूकें थीं। अधिकारियों का मानना है कि ये फायरिंग सोची समझी साजिश थी।



    पुलिस अधिकारी अल्फ्रेडो ने जानकारी दी कि इन हत्यारों ने अंधाधुंध भीड़ पर फायरिंग की और इस मामले में न्याय की गुहार लगाएंगे। पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि 25 लोग घायल हो गए, जिनका इलाज अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।
    पिछले एक साल में अमेरिका में बंदूकधारी हत्यारों के मंसूबे और तेज हो गए हैं। पिछले महीने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अमेरिका में बंदूक हिंसा को महामारी घोषित कर दिया था। पिछले साल में अमेरिका में बंदूक संबंधी 43000 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। इसमें आत्महत्याएं भी शामिल हैं।

    Share:

    शहरी भारत की तुलना में ग्रामीण क्षेत्रों का स्वास्थ्य ढांचा कमजोर, डॉक्टरों की कमी के अलावा भी कई चुनौतियां

    Mon May 31 , 2021
      नई दिल्ली।पहली लहर (First Wave) के विपरीत कोविड (Covid) की दूसरी लहर (Secon Wave) से ग्रामीण भारत (India) बुरी तरह प्रभावित हुआ है। चूंकि उत्तर भारत (North India) में मानसून (Mansoon) आ रहा है, ऐसे में, यह नहीं भूलना चाहिए कि बरसात (Rain) के मौसम में ग्रामीण इलाके दूसरी कई संक्रामक बीमारियों से भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved