• img-fluid

    WTC के फाइनल में नई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया, याद आएगा 90 का दशक

  • May 29, 2021

     

    नई दिल्ली । भारत (India) और न्यूजीलैंड (New zealand) के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल 18 जून से इंग्लैंड (England) के साउथम्पटन में खेला जाएगा. इसके लिए टीम इंडिया (Team India) तैयार है. भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त मुंबई (Mumbai) में है और अपना क्वारंटीन (Quarantine) का वक्त पूरा कर रही है. दो जून को पूरी टीम एक साथ स्पेशल चार्टर फ्लाइट से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय टीम क्वारंटीन में रहेगी, उसके बाद मैदान पर प्रैक्टिस करने के लिए मैदान में उतरेगी. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में भारतीय टीम जब मैदान में उतरेगी तो टीम बिल्कुल नई तरह की जर्सी में नजर आएगी. टीम इंडिया की नई जर्सी बिल्कुल उसी तरह की नजर आ रही है, जैसी टीम 90 के दशक में पहनकर खेलती थी. टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (All-rounder Ravindra Jadeja) ने अब से कुछ ही देर पहले इस जर्सी को पहनकर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके बाद इस नई जर्सी के बारे में पता चला. 

    आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलने वाली टीम में रविंद्र जडेजा भी शामिल हैं. उन्होंने अपने ट्विटर से नई जर्सी पहनकर फोटो शेयर की है. रविंद्र जडेजा ने इसमें लिखा है कि रिवाइंड 90. नई जर्सी में सामने बड़ा बड़ा नीले रंग से इंडिया लिखा है और एक साइड में आईसीसी डब्ल्यूटीसी फाइनल 2021 लिखा है और उसका लोगो भी लगा है, साथ ही दूसरे साइड में बीसीसीआई का लोगो  भी लगा हुआ है, इस जर्सी में वी शेप का गला है और उसे दो लाइनें भी नीले रंग की बनी हुई हैं. जर्सी में कहीं भी किसी भी कंपनी का कोई भी विज्ञापन नहीं है. 


    विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की प्वाइंट्स टेबल में भारत और न्यूजीलैंड की टीम सबसे ऊपर थी, इसलिए उन्हें फाइनल खेलने का मौका मिल रहा है. भारतीय टीम दो जून को इंग्लैंड रवाना होगी और 18 जून से फाइनल खेला जाएगा. भारतीय टीम पहली बार अपने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास मे न्यूट्रल वेन्यू पर टेस्ट खेलने उतरेगी. फाइनल मैच साउथम्पटन में खेला जाएगा, जहां भारत ने अभी तक दो टेस्ट खेले हैं और दोनों में ही उसे हार मिली है. अगर टीम इंडिया इस टेस्ट को जीतने में कामयाब हो जाती है तो विराट कोहली की कप्तानी में पहली आईसीसी की ट्रॉफी अपने नाम करेगी.

    Share:

    इन्दौर शहर में क्या चालू-क्या बंद पर, कल फैैसला

    Sat May 29 , 2021
    आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में होगा निर्णय, उसके पहले जुटा रहे हैं जानकारियां इंदौर।1 जून से शहर में क्या राहत मिलेगी और किस पर पाबंदी रहेगी इसका फैसला कल आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में होगा। इसके बाद प्रस्ताव शासन को सौंपा जाएगा। फिलहाल कृषि कार्य से संबंधित दुकानें, किराना दुकानों का समय बढ़ाने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved