• img-fluid

    10 टीजर और 13 मोशन पोस्टर के साथ रिलीज होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ‘Brahmastra’

  • May 27, 2021

    मुंबई। करण जौहर (Karan Johar) प्रोडक्शन की मेगाबजट ( mega budget) और लंबा समय से चर्चा में रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग कोरोना लॉकडाउन के वजह से रुकी हुई है। इस थ्रिलर फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी में चल रही थी। पहले भी इस फिल्म की शूटिंग कई बार रोकी जा चुकी है।

    CBFC (Central Board of Film Certification) के तरफ से धर्मा प्रोडक्शंस को इस फिल्म के लिए 10 टीजर और 13 मोशन पोस्टर रिलीज करने की मंजूरी दे दी गई है। CBFC ने फिल्म मेकर्स के तरफ से भेजी गई सभी प्रमोशनल मटेरियल को बिना कट किए पास कर दिया है।फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली सहित कई भाषाओं में प्रमोट करने की मंजूरी दे दी गई है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के टीजर को U सर्टिफिकेट दिया है।इसके अलावा फिल्म को 5 मिनट का एक इंटरनेशनल ट्रेलर भी मेकर्स ने पास कराया है।

    ट्रेड एक्सपर्ट( trend expert) का कहना है कि, ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग 2018 में शुरू की गई थी और अब 2021 चल रहा है.अभी तक इसकी शूटिंग ही नहीं हुई है। उम्मीद है कि यह 2021 के अंत में रिलीज हो जाएगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी दिखाई देंगी।इसमें शाहरुख खान का कैमियो भी है। बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

    Share:

    देवर से पति का हाल जानकर पटवारी बोली थी- कैंटिन से आती हूं

    Thu May 27 , 2021
    जहां से गिरी वहां लगी थी चार फिट ऊंची रैलिंग इंदौर।  कोरोनाग्रस्त (Corona Affected) पति के इलाज के दौरान कल जिस महिला पटवारी की राजश्री अस्पताल (Rajshree Hospital) से गिरने से मौत हुई है, उसके आत्महत्या (Suicide) करने के सबूत ज्यादा मिल रहे हैं। विजय नगर (Vijay Nagar) स्थित राजश्री अपोलो अस्पताल (Rajshree Apollo Hospital)  […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved