• img-fluid

    अब मध्यप्रदेश की रुंझ नदी में तैरती दिखीं लाशें, गांव में दहशत

  • May 13, 2021

    पन्ना। कोरोना (Corona) की दूसरी लहर(Second Wave) ने गावों में भी पैर जमाना शुरू कर दिया है. गांवों में ना सिर्फ संक्रमित मरीजों (Infected patients) का आंकड़ा बढ़ रहा है बल्कि कई लोग अपनी जान भी गवा रहे हैं. इस बीच अब नदी में ही कोरोना मृतक के शव(Corona dead bodies) को प्रवाहित करने वाली घटनाओं में बढ़ोतरी देखने को मिली है. इस वजह से गांव के लोग तो सकते में हैं ही, प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. अब मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है जहां पर रुंझ नदी (Runjha River) में एक साथ कई शव तैरते दिखे (Dead bodies are seen floating) हैं. गांव के लोगों को शक है कि कोरोना से मरे मरीजों के शव को नदी में ऐसे ही प्रवाहित किया जा रहा है.
    अब एमपी के पन्ना से सामने आई ये घटना हैरान भी करती है और कई तरह के सवाल भी खड़े होते हैं. लेकिन प्रशासन की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि नदी में जिन लोगों के शव मिले हैं, उनकी मौत कोविड से हुई है या नहीं. अभी के लिए ये सिर्फ गांव वालों का एक शक मात्र है. वैसे जब से रुंझ नदी में कई सारे शव देखने को मिले हैं, गांव में खौफ का माहौल है और कोई भी नदी में नहीं जा रहा है. ग्रामीणों के अनुसार तीन चार दिन से वह शवों को देख रहे हैं, इस बारे में पंचायत को भी बताया गया था. लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ. एक स्थानीय निवासी ने कहा है कि तीन चार दिन से वह शवों को देख रहे है जिससे ग्रामीण काफी डरे हुए हैं. घटना की शिकायत ग्रामीणों द्वारा ग्राम पंचायत सचिव,सरपंच व जिम्मेदार अधिकारियों से की गई, लेकिन किसी ने भी मामले की सुध नहीं ली.



    गांव के स्थानीय लोगों के मुताबिक उन्होंने नदी में पांच शव देखे हैं, लेकिन प्रशानिक तौर पर अभी केवल दो ही शव मिलने की पुष्टि हुई है. मालूम हो कि रुंझ नदी पहाड़ों के सेहो से निकलती है जो पांडे पुरवा, आरामगंज, भुंडा, भसूडा, हरदी, नयागांव होते हुए उत्तर प्रदेश के बड़ेछा में केन नदी में विलय हो जाती है. लेकिन अब जब से रुंझ में यूं शवों का दिखना शुरू हुआ है, सभी खौफजदा हैं और मामले की जल्द जांच चाहते हैं.

    Share:

    OMG : 2004 में गुम हुआ था ये शख्स, 17 साल बाद MP पुलिस ने इस प्रकार पहुंचाया घर

    Thu May 13 , 2021
    बैतूल। चमत्कार वैसे तो किस्से, कहानियों में ही देखने को मिलते हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, जो चमत्कार तो नहीं लेकिन किसी चमत्कार से कम भी नहीं। घर वाले जिस शख्स को 17 साल पहले मरा हुआ समझकर भूल चुके थे। बैतूल पुलिस ने उसे 2021 में जीवित तलाश […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved