• img-fluid

    कोरोना से जूझ रहे Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, लखनऊ के मेदांता अस्तपाल में होंगे भर्ती

  • May 09, 2021

    सीतापुर। उत्तर प्रदेश में रामपुर से सांसद और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान (MP Azam Khan) की तबीयत रविवार को अचानक बिगड़ गई है। आजम खान की रिपोर्ट बीते 1 मई को कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive) आई थी।

    बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन के अधिकारी आजम खान को लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ में शिफ्ट करने की तैयारी कर रहे हैं। सीतापुर जेल में बंद आजम खान को ले जाने के लिए एंबुलेंस और स्कॉट तैयार है। मौके पर एएसपी, एसडीएम सदर सहित सीओ सिटी जिला कारागार पर मौजूद है।

    आपको बता दें कि सपा सांसद का ऑक्सीजन लेवल गिरने की खबर मिली। जिसके बाद CMO सहित डॉक्टरों की टीम जिला कारागार पहुंची थी। जिसके बाद जिला कारागार के अंदर एंबुलेंस आजम खान और बेटे अब्दुल्ला को लेने पहुंची। सांसद आजम खान और उनके बेटे को ले जाने के लिए कारागार के बाहर एंबुलेंस और स्कॉट लगाया गया। मौके पर एएसपी, एसडीएम सदर सहित सीओ सिटी जिला कारागार पर मौजूद रहे।

    Share:

    मप्र का पहला 1000 बेड का अस्‍पताल 20 मई तक होगा तैयार : धर्मेंद्र प्रधान

    Sun May 9 , 2021
    भोपाल। केन्द्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को साग़र जिले के बीना में बीओआरएल के निकट नवनिर्मित 1000 बिस्तर के अस्थायी कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया और अस्पताल के निर्माण संबंधी बैठक भी ली। केन्द्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि यहाँ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved