• img-fluid

    Ishaan को Mumbai Indians प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर Twitter में छिड़ी बहस, जानें पूरा मामला

  • April 30, 2021


    मुंबई । इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इस सीजन में ईशान किशन (Ishaan Kishan) अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ खेले गए मैच से पहले ईशान को मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन (Mumbai Indians Playing XI) से ड्रोप Drope कर दिया था. ईशान की जगह नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Kulper Nile) को शामिल किया गया. इसके अलावा मुंबई Mumbai ने अपनी प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में कोई बदलाव नहीं किया. फैंस ने ट्विटर पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर इसका गुस्सा निकाला.

    ईशान किशन अब तक पांच में से 14.16 के औसत से 73 रन ही बना पाए हैं. किशन का सबसे ज्यादा स्कोर 28 रन रहा. ईशान ने पिछली बार आईपीएल में मुंबई को विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. आईपीएल 2020 में ईशान ने 516 रन बनाए थे जिनमें 30 छक्के शामिल थे.

    मुंबई की तीसरी जीत
    मुंबई इंडियंस ने हालांकि दिल्ली के फिरोज़ शाह कोटला मैदान में खेले गए आईपीएल 2021 के इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराया. मुंबई की इस सीज़न में यह तीसरी जीत रही. इस जीत के साथ ही वो प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर पहुंची. राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 171 रन बनाए थे. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 18.3 ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया.

    ईशान के फैंस ने विराट कोहली की तारीफ की
    हालांकि, ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर कई फैंस ने ट्विटर पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की आलोचना भी की. कई लोगों ने आईपीएल से पहले की भारत-इंग्लैंड टी 20 सीरीज में विकेटकीपर-बल्लेबाज को रेगुलर बैटिंग पॉजिशन देन के लिए विराट कोहली की तारीफ भी की. किशन के फैंस ने प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के लिए रोहित शर्मा से सवाल भी पूछे.

    Share:

    RT-PCR टेस्ट को लेकर फैल रही भ्रांतियां, है 99.5 फीसदी कारगर

    Fri Apr 30 , 2021
    नई दिल्ली। कोरोना महामारी(Corona Pandemic) की दूसरी लहर (2nd Wave Of Covid-19) के दौरान लोगों के सामने एक मुसीबत यह भी आ गई है कि अक्सर RT-PCR Test के नतीजे(Results) भी गलत आ रहे हैं. बीते साल कोरोना वायरस(Corona Viu)फैलने के बाद अब तक संक्रमण की जांच का सबसे भरोसेमंद तरीका RT-PCR Test को ही […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved