• img-fluid

    दो पत्नियां रखने वाला हत्या में भाई के साथ षड्यंत्र रचने का आरोपी बना…

  • April 26, 2021


    इंदौर। मल्हारगंज में जिस गर्भवती की उसके देवर ने रिश्तेदार के साथ मिलकर हत्या की थी, उस मामले में पुलिस ने गर्भवती के पति को आरोपी बनाया है। हत्या में पर्दे के पीछे वह भी बताया जा रहा है।
    मल्हारगंज टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर ने बताया कि कमला नेहरू नगर निवासी पूजा उर्फ जाह्नवी पति जितेंद्र अस्के की उसके देवर राहुल निवासी जबलपुर और अन्य रिश्तेदार ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने रात को जितेंद्र को भी गिरफ्तार कर (धारा 120 बी) अपराधिक षडयंत्र रचने का आरोपी बनाया है। बताया जा रहा है कि जितेंद्र की पहली पत्नी अन्नू निवासी धार और दूसरी पत्नी पूजा के बीच फोन पर हुई कहासुनी के बाद हत्या का प्लान बना था। दरअसल पूजा को जैसे ही जितेंद्र की दूसरी पत्नी अन्नू और बच्चों के बारे में पता चला तो उसने अन्नू से फोन पर बात की और दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद जितेंद्र को अन्नु ने फोन लगाकर बच्चों के साथ आत्महत्या की धमकी दी। जितेंद्र धार पहुंचा तो वहा उसका भाई राहुल भी आ गया। विवाद के बाद राहुल जैसे रिश्तेदार को लेकर निकला तो इसकी जानकारी जितेंद्र को भी हो गई थी, लेकिन वह हत्या के बाद भी पुलिस को बरगलाता रहा कि उसका हत्या में हाथ नही है। राहुल बता रहा है कि भाई जितेंद्र के सामने हत्या की योजना बनी। पुलिस का कहना है कि जितेंद्र पर और भी धाराएं बढ़ाएंगे, क्योंकी उसने पूजा को धोखे में रखकर दूसरा विवाह किया, जबकि उसकी पहली पत्नी थी।


    Share:

    नेचुरल तरीके से ग्‍लोइंग स्किन चाहिए, तो इन फेस मास्‍क का करें इस्‍तेंमाल

    Mon Apr 26 , 2021
    गर्मियों में स्किन संबधी कई समस्‍याएं देखने के मिलती है । ऐसे में स्किन केयर का खास ध्यान रखने की जरूरत होती है। वहीं गर्मियों के मौसम में ड्राई स्किन, पिंपल्स आदि की समस्याएं होने लगती है। ऐसे में आप उन्हें घर पर नेचुरल चीजों (Natural things) से तैयार कुछ फेसपैक (face pack) लगा सकती […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved