• img-fluid

    एप्पल अस्पताल के पंडित की जादूगरी

  • April 20, 2021

    सुपर स्पेशलिटी में कई मरीजों को रुपए लेकर कराया भर्ती…कई वीडियो क्लीपिंग वायरल
    इंदौर। कोरोना मरीजों के साथ लूट के मामले में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Specialty Hospital) मैनेजर पर केस दर्ज होने के बाद अस्पताल में हुई मरीजों से लूट के कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें अस्पताल के कर्मचारियों के अलावा बाहर के लोगों के भी दलाली के इस खेल में शामिल होने के प्रमाण मिल रहे हैं। एप्पल अस्पताल (Apple Hospital) से जुड़े एक पंडित नामक शख्स की वाइस रिकार्डिंग (Vice Recording) भी अफसरों तक पहुंची है, जिसमें उससे संपर्क में आने वाले मरीजों के परिजनों को वह सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Specialty Hospital)  में शार्टकट वाले रास्ते से भर्ती कराने के तरीके बता रहा है। वह फोन पर ही रुपयों की डील भी कर रहा है।


    पंडित नामक यह शख्स एक मरीज के परिजन को फोन पर कह रहा है कि ज्यादा बाते मत करो, रुपए लेकर सीधे सुपर स्पेशलिटी (Super Specialty Hospital) के रिसेप्शन पर पहुंचो। मरीज के परिजन उससे सवाल पूछ रहे हैं कि वहां लाइन में तो नहीं लगना पड़ेगा? इस पर पंडित कह रहा है कि नहीं, ऐसा नहीं होगा। वहां जाकर फोन लगाओ, हमारा बंदा मिलेगा। उसे रुपए दो और सीधे भर्ती हो जाओ। पंडित के एक नहीं, कई वीडियो हैं। पंडित कई मरीजों के साथ लूट के इस खेल में शामिल होगा। अस्पताल में सर्विस का ठेका एचएमएस को मिला है। रिकार्डिंग से साबित होता है कि इसके कर्मचारी ही भर्ती करवाने की प्रोसेस में शामिल रहते थे।


    अधीक्षक के नाम से डराता है डॉक्टरों और स्टॉफ सहित नर्सिंग के कर्मचारियों को
    जिस गिरजाशंकर के खिलाफ कार्रवाई की गई है, उसके बारे में कुछ कर्मचारी और डॉक्टर बता रहे हंै कि गिरिजाशंकर तो सुपर स्पेशलिटी (Super Specialty Hospital) के अधीक्षक के नाम से वहां के डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों सहित नर्सिंग स्टॉफ को धमकाकर काम करवाता था। जैसे किसी को भर्ती कराना हो तो वह कहता था कि अधीक्षक ने बोला है, भर्ती करना पड़ेगा। उक्त अस्पताल में एक और लापरवाही सामने आ रही है, जिसमें कई एक महिला मरीज के परीजन बता रहे हंै कि उनसे बाहर से रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remedisvir Injection) बुलवाया गया, जबकि उक्त अस्पताल में सरकार की और से मरीज को इंजेक्शन उपलब्ध करावाए जा रहे हैं।

    Share:

    Redmi Note 10 फोन की सेल से आज से शुरू, जानें कीमत व ऑफर

    Tue Apr 20 , 2021
    Redmi Note 10 स्मार्टफोन को बिक्री के लिए आज यानी 20 अप्रैल को ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर लिस्ट किया गया है। फोन की सेल दोपहर 12 बजे शुरू हो गयी है । यह एक लिमिटेड पीरियड सेल होगी, जिसकी शुरुआत आज दोपहर 12 बजे से शुरू होकर रात 12 बजे तक जारी रहेगी। इस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved