• img-fluid

    INDORE : कोरोना से कारोबारी की मौत अस्पताल से महंगी अंगूठी गायब

  • April 17, 2021

     

    इंदौर। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के चलते अस्पताल (hospital)  में भर्ती मरीजों की मौत के बाद चोरी होने की वारदातें भी रोज सुनने को मिल रही हैं। एक कारोबारी की अस्पताल में मौत के बाद किसी ने उसकी अंगूठी निकाल ली।


    बताया जा रहा है कि तुकोगंज क्षेत्र के कारोबारी को कोरोना संक्रमण होने के चलते सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (hospital)  में भर्ती कराया गया था, जहां कल उनकी मौत हो गई। जब शव को अस्पताल प्रबंधन के लोग जूनी इंदौर मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार के लिए ले गए तो वहां उनके हाथ में पहनी एक अंगूठी गायब थी। परिजन ने अस्पताल (hospital) के कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाया। हालांकि इस मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं हुई है। परिजन का कहना है कि हमारा व्यक्ति ही चला गया तो अंगूठी का क्या करेंगे। इससे पहले भी एमटीएच अस्पताल में एक महिला की ज्वेलरी और मोबाइल चोरी होने के मामले सामने आए थे। इन दोनों ही मामलों में मरीजों की मौत हो चुकी थी।


    एमटीएच में हुई वारदात के बाद दर्ज हुआ था केस
    सुखलिया की रहने वाली अनीता पति सुरेश वर्मा की सांस लेने में तकलीफ होने के चलते एमटीएच अस्पताल (hospital)  में मौत हो गई थी। उसकी भी ज्वेलरी गायब हो गई थी। हालांकि उस मामले में केस दर्ज नहीं हुआ। परिजनों ने बाद में सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की तो डॉक्टर हरकत में आए। समझाने लगे कि शिकायत वापस ले लो। बाद में ज्वेलरी लौटाई गई। इसी तरह एमटीएच अस्पताल (hospital) के आईसीयू वार्ड में बीते दिनों एक मरीज की मौत हो गई थी। मरीज के पास एक मोबाइल था, जो चोरी हो गया। इसकी सूचना परिजन ने वहां के डॉक्टर को दी। इसके बाद डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया। ये तो तीन ऐसे मामले हैं, जो प्रकाश में आ गए, लेकिन शहर में ऐसे ही कई मामले होंगे, जिनमें मौत के बाद कोरोना मरीजों का सामान और ज्वेलरी गायब हो रही है। हालांकि परेशान लोग पुलिस के पास नहीं जा रहे हैं। ऐसी मौतों में मिलने वाले शवों को लपेटकर दिया जाता है, जिससे यह भी पता नहीं चलता कि मृतक जो पहना था, वह उसके पास है या किसी ने निकाल लिया।

    Share:

    महंत चंद्रमादास Kumbh से Corona लेकर लौटे

    Sat Apr 17 , 2021
    भोपाल के अस्पतालों में कुंभ से लौटे अनेक लोग भर्ती भोपाल। आखिर हरिद्वार कुंभ (Haridwar Kumbh) से बड़ी मात्रा में कोरोना (Corona) के मरीज भोपाल (Bhopal) पहुंच रहे हैं। बताया जाता है कि लगभग 100 ऐसे लोग भोपाल (Bhopal)  के अलग-अलग अस्पतालों (Hospitals) में भर्ती हैं जिन्हें कुंभ (Kumbh) स्नान के बाद कोरोना (Corona) की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved