• img-fluid

    मप्र के जज ने ऑक्‍सीजन ना मिलने पर तोड़ा दम, थे कोरोना पॉजिटिव

  • April 16, 2021

    रीवा। मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के रीवा(Rewa) में जिला न्यायालय (District Courts) के जज कमलनाथ जयसिंहपुरे (Judge Kamal Nath Jaisinghpur) की गुरुवार को कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से मौत हो गई. जज(Judge) की मौत से रीवा जिले में शोक है. कलेक्टर इलैयाराजा टी ने दुख व्यक्त करते हुए शोक संवेदना जताई है. मामले के बारे में जानकारी देते हुए कलेक्टर ने बताया कि न्यायधीश कमलनाथ जयसिंहपुरे का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा था जहां पर ऑक्सीजन पास ना होने की वजह से उनका निधन हुआ है.



    वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण से निजात पाने को लेकर शासन और प्रशासन के द्वारा लगातार कोशिशें की जा रही हैं. मगर संक्रमण है कि रुकने का नाम नहीं ले रहा है. संक्रमण से मध्य प्रदेश में मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. जिसके तहत अब आज रीवा में भी कोरोनावायरस के संक्रमण से न्यायाधीश की मौत हो गई. दरअसल आज देर शाम जैसे ही उनके निधन की खबर जिले में फैली समूचे जिले के लोग हतप्रभ रह गए. वही प्रशासनिक टीम के द्वारा शोक संवेदना व्यक्त की गई.

    Share:

    मप्र में ग्रीन कॉरिडोर से लाए जाएंगे ऑक्सीजन टैंकर, अस्पताल तक पहुंचाने की ये है व्‍यवस्‍था

    Fri Apr 16 , 2021
    भोपाल। मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) में ऑक्सीजन के टैंकर (oxygen tankers) तय समय पर अस्पतालों (Hospitas) में पहुंच सकेंगे. इसके लिए सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सरकार अब मध्य प्रदेश में ऑक्सीजन के टैंकर ले जाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर (green corridor) बना रही है. अब इन्हीं ग्रीन कोरिडोर(green corridor) से तय समय और बड़ी तेजी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved