• img-fluid

    Supreme Court का 50 फीसदी स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव, अब ‘घर से’ चलेगी अदालत

  • April 12, 2021

    नई दिल्‍ली। देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) की स्थिति दिनोंदिन खतरनाक रूप ले रही है। हर दिन बड़ी संख्‍या में नए कोरोना केस सामने आकर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। इस बीच सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के अनुसार सुप्रीम कोर्ट का 50 फीसदी स्‍टाफ कोरोना वायरस (Covid 19) से संक्रमित पाया गया है। ऐसे में एहतियात के तौर पर सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सभी सुनवाई अब वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग से की जाएंगी। सभी जज इस दौरान अब घर से ही काम करेंगे।

    यह भी जानकारी सामने आ रही है कि पूरे सुप्रीम कोर्ट परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है। इसमें कोर्ट रूम भी शामिल हैं। बताया गया है कि कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के मामले के बाद विभिन्‍न पीठ अब तय समय से एक घंटा देरी से बैठेंगी और सुनवाई करेंगी।

    एनडीटीवी के अनुसार एक जज ने इस मामले में जानकारी दी है। जज ने साफतौर पर कहा है कि मेरा अधिकांश स्‍टाफ और क्‍लर्क कोरोना संक्रमित हैं। कुछ जज भी पहले कोरोना संक्रमित हुए थे। लेकिन अब वह ठीक हो चुके हैं। बता दें कि भारत में इन दिनों कोरोना विस्‍फोट हो रहा है। पिछले एक हफ्ते में ही करीब 10 लाख से अधिक नए मामले सामने आ चुके हैं। वहीं सोमवार को स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में देश में 1,68,912 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही 904 लोगों की मौत हुई है।

    Share:

    Khandwa-कोरोना जांच विवाद में पुलिस और ग्रामीणों के बीच चलींं लाठियां

    Mon Apr 12 , 2021
    खंडवा। रविवार को छैगांवमाखन थाना क्षेत्र के ग्राम बंजारी (Village Banjari of Chaigaonmakhan police station area) में पुलिस की बर्बरता का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस (Police) की आलोचना हो रही है। पुलिस गांव में एक युवक के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाये जाने के बाद पहुंची थी। पंधाना से विधायक राम दांगोरे (Ram […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved