• img-fluid

    नागपुर के कोविड अस्‍पताल आग लगने से 3 की मौत, PM Modi ने जताया दुख

  • April 10, 2021

    नागपुर। कोरोना वायरस(Corona Virus) की मार झेल रहे नागपुर(Nagpur) के वाडी इलाके में वेल ट्रीट कोविड अस्पताल (Well Treat Covid Hospital) के आईसीयू (ICU) में आग लग गई. आग लगने से वहां पर अफरा-तफरी मच गई. मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कराया गया. घटना में झुलसने से 3 लोगों की मौत (3 People Died) हो गई है. हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi), केन्‍द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दुख जताया है.



    नागपुर के वेल ट्रीट कोविड अस्पताल में आग लगने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, अस्पताल के आईसीयू में आग लगी. आग लगने के बाद अस्पताल में इलाज कर रहे मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कराया गया. हादसे में 1 महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई है.
    घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों के अलावा पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए. पुलिस ने हादसे पर बताया कि करीब 27 लोगों को यहां से निकाल कर दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट कराया गया है. उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में कुछ नहीं कह सकते.
    गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर अविनाश गवांडे ने कहा कि गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज में 3 शव लाए गए हैं. आग लगने के कारण का पता नहीं लग सका है. हालांकि बताया जा रहा है कि आग एसी से निकलती दिखी थी.

    नागपुर अस्पताल में लगी आग की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए हादसे में मारे गए शोक संतप्त परिवारों के साथ सांत्वना दी. साथ ही हादसे में घायल लोगों के जल्द ठीक होने की कामना भी की.

    गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट कर इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है. गृह मंत्री शाह ने कहा है कि दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.

    केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कोविड अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती मरीजों की मौत को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मेरी सहानुभूति मृतकों के परिजनों के साथ है.

    Share:

    वैक्‍सीन लगाने के बाद भी क्‍यों हो रहा कोरोना, Adar Poonawala ने बताए ये कारण

    Sat Apr 10 , 2021
    नई दिल्ली। एस्ट्राजेनेका-ऑक्सफोर्ड (AstraZeneca-Oxford) की वैक्सीन (Vaccine) में आ रही ब्लड क्लॉटिंग (Blood clotting) की शिकायतों के बाद कई देशों में इसकी जांच की जा रही है. गौर करने वाली बात ये है कि पुणे स्थित सीरम इंस्टिट्यूट (Serum Institute) इस वैक्सीन(vaccine) का सबसे बड़ा मैनुफैक्चरर (Manufacturer) है, जिसकी डोज़ भारत में भी लोगों को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved