• img-fluid

    केंद्रीय मंत्री Arjun Munda हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

  • April 07, 2021

    नई दिल्ली । केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda) की कोरोना (Corona) जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आई है। उन्होंने स्वयं यह जानकारी देते हुए हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों को अपनी जांच कराने का आग्रह किया है।

    मुंडा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, “पिछले कुछ दिनों से मैं लगातार बंगाल और असम में विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त रहा । कल ही बंगाल से दिल्ली लौटा हूं। कुछ असहज महसूस करने के कारण मैंने कोविड-19 जांच कराया। रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। हाल के दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं, वो अपनी जांच कराएं और सजग रहें।”


    उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में कोरोना संक्रमण (Corona infection) के मामलों में तेजी आई है। कई राज्यों में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। हालांकि, टीकाकरण की प्रक्रिया को तेज कर दिया गया है, बावजूद संक्रमितों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है।

    Share:

    Corona Virus : इस प्रदेश में हुए बार और शराब के ठेके बंद, होम डिलीवरी चालू!

    Wed Apr 7 , 2021
    मुंबई। बड़ी तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए दिल्ली और महाराष्ट्र ने कई एहतियाती कदमों का ऐलान किया है। प्रदेश सरकारों की तरफ से नाइट कर्फ्यू के साथ कई कड़ी पाबंदियां तामिल की गई हैं। दिल्ली में नाइट कर्फ्यू तो महाराष्ट्र में कर्फ्यू के साथ वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved