• img-fluid

    पत्नी और बच्चों को छोड़ इस अभिनेत्री के साथ Live in मे रहने लगे थे Prabhu Deva

  • April 04, 2021

    मुबंई। प्रभु देवा आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। डांसिंग, कोरियोग्राफी, अभिनय और फिर निर्देशन, प्रभु देवा इन सभी क्षेत्रों में खुद को साबित कर चुके हैं। जहां प्रभुदेवा की प्रोफेशनल लाइफ दमदार रही वहीं उनकी निजी जिंदगी की बात करे तों वह काफी उलट-पलट रही है। दरअसल, शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता प्रभुदेवा को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्री नयनतारा से प्यार हो गया था जिसके बाद वो अचानक सुर्खियों में आ गए थे। यही नहीं, बात दोनों की शादी तक भी पहुंच गई थी लेकिन आज तक भी दोनों साथ नहीं हो पाए।

    एक समय ऐसा था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की चर्चा खबरों की हेडलाइन बना करती थी लेकिन बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं। दरअसल नयनतारा ने जिस समय कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया उस वक्त वो शादीशुदा और 3 बेटों के पिता थे लेकिन प्यार के आगे दोनों की न चली और जल्द ही दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में आ गए। दोनों ने लिवइन में रहना शुरू कर दिया।


    जैसे ही दोनों के प्यार की खबर प्रभुदेवा की पत्नी को चली उनकी पत्नी लता ने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इतना ही नहीं लता ने धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी। आखिरकार प्रभुदेवा ने पत्नी से अलग होने का फैसला ले लिया।

    हालांकि लता अपने हसबैंड प्रभुदेवा से काफी प्यार करती थीं और एक पत्नी के रूप में लता ने अपनी इस शादी को बचाने की काफी कोशिश भी की, लेकिन ऐसा हो न सका। उस दौरान लता लगातार अपने इस रिलेशनशिप पर मीडिया से बातचीत भी कर रही थीं। तब लता ने बताया था कि नयनतारा ने उन्हें फोन किया था और प्रभुदेवा से अपनी दूसरी से शादी के लिए उनसे परमिशन तक मांगी थी।

    उस वक्त प्रभुदेवा और नयनतारा एक-दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे हुए थे कि उन्हें कुछ और सूझ ही नहीं रहा था। यह खबरें भी सामने आई थीं कि प्रभुदेवा से शादी करने के लिए नयनतारा ने लता को 3 करोड़ रुपये के अलावा कुछ सोने के सिक्के और 85 लाख का हार तक गिफ्ट किया था। फिर तो बात खुलकर सामने आने लगी। प्रभुदेवा खुद मीडिया में बयान देने लगे थे कि नयनतारा उनके लिए काफी स्पेशल हैं और वह उनसे शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह मीडिया के सामने अपनी पर्सनल बातों को खोलना पसंद नहीं करते। लेकिन दोनों की जिंदगी में ऐसा मोड़ भी आया कि दोनों अलग हो गए और साल 2015 में नयनतारा ने विग्नेश शिवन से शादी कर ली।

    Share:

    ओडिशा : विधानसभा में स्पीकर की ओर फेंके गए चप्पल, कागज और माइक्रोफोन, तीन BJP विधायक निलंबित

    Sun Apr 4 , 2021
    भुवनेश्वर । ओडिशा विधानसभा (Odisha Legislative Assembly) के भीतर शनिवार को ‘अजब-गजब’ दृश्य देखने को मिले। बिना चर्चा किए एक विधेयक पास कराने के मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि विधायकों ने सदन में मर्यादा की सारी हदें पार कर दीं। बताया गया कि मामले को लेकर नाराजगी जताते हुए विपक्षी दल बीजेपी (BJP) के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved