• img-fluid

    MP : ग्रामीणों ने पुलिस वालो पर लाठी-डंडों से किया हमला, ये थी वजह

  • April 01, 2021

    बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में जुआ पकड़ने गई पुलिस पर हमला हो गया है तो वहीं आरक्षक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

    बैतूल के भैसदेही के पास सिहार गांव में बुधवार को होली मेले का आयोजन हुआ था। पुलिस को इस मेले में जुए के चलने की सूचना मिली थी। चल रहे जुए के फड़ को पकड़ने गए भैसदेही पुलिस टीम पर जुआरियों और ग्रामीणों ने हमला कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को वहां से जान छुड़ाकर भागना पड़ा। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

    बताया जा रहा है कि घटना के दौरान वहां मौजूद कई जुआरियों ने एक सिपाही को घेर लिया और उसके साथ हाथापाई की। जिस समय यह घटना हुई, थाना प्रभारी तरन्नुम खान भी मौके पर मौजूद थी लेकिन वे पुलिस वाहन में होने के कारण जुआरी उन तक नहीं पहुंच सके। यहां पर आयोजित मेले में कई असामाजिक तत्व जुए का फड़ चला रहे थे जिसकी सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी तरन्नुम खान चार सिपाहियों को लेकर मेले में पहुंची थीं।

    यहां सिपाहियों ने जब जुआरियों को थाने लाने की कोशिश की तो वे बेकाबू हो गए। उनके तेवर देखकर मौके पर पहुंचे 3 सिपाही तो भाग निकले लेकिन जुआरियों ने वहां मौजूद सिपाही विवेक पाल को घेर लिया। जुआरियों ने सिपाही के साथ हाथापाई भी की। यहां तक कि उन्होंने सिपाही को लाठियों से पीटा भी और गांव में पकड़कर जुलूस भी निकला।

    यहां से पुलिस दल किसी तरह बचकर थाने पहुंचा और घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। थाना प्रभारी तरन्नुम खान ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में दो पुलिसकर्मी विवेक और विनोद से की गई मारपीट का अपराध दर्ज किया गया है। वहीं, यह जानकारी जुटाई जा रही है कि प्रतिबंध के बावजूद इस स्थान पर मेले का आयोजन किस तरह से आयोजित किया गया था।

    Share:

    आज के दिन करें ये उपाय, भगवान लक्ष्‍मीनाराण की होगी कृपा

    Thu Apr 1 , 2021
    आज का दिन गुरूवार है जो एक पावन दिन है और हिंदु धार्मिक मान्‍यता के अनुसार गुरूवार (Thursday) का दिन भगवान विष्‍णु (Lord vishnu) की पूजा के लिए विशेष रूप से समर्पित है । कहा जाता है कि सच्चे मन व संपूर्ण विधि विधान से पूजा करने वाले भक्तों की सभी मनोकामनाएं भगवान विष्णु जरूर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved