• img-fluid

    22 फुट ऊपर पेड़ पर लटका मिली युवक की लाश, 6 महीने पहले की थी लव मैरिज

  • April 01, 2021

    हिसार। हरियाणा में हिसार के गांव मात्रश्याम के खेतों में कबीर माइनर पर मंगलवार शाम 22 साल के एक युवक की लाश पेड़ पर रस्सी के सहारे फंदे से लटकी मिली। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक जांच कर रात 9 बजे के शव को कब्जे में लेकर शहर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया।

    मामले में गांव मात्रश्याम के सरपंच सुरेश ने बताया कि इस युवक की बाइक खेतों के पास सड़क किनारे खड़ी मिली है। सुरेश ने बताया कि उस दौरान खेतों में पशुओं के लिए घास लेने आई किसी महिला ने इस युवक को पेड़ पर फंदे पर लटके देखा तो आसपास लोगों को सूचना दी। जिसके बाद गांव के लोग जमा हुए तो पुलिस को सूचना दी गई।

    सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक जांच की। पुलिस को मौके से सुसाइड लेटर नहीं मिला है। सदर थाना पुलिस से जांचकर्ता शिवकुमार ने बताया कि इस युवक की पहचान गांव पातन निवासी अमित के रूप में हुई है। इस युवक ने करीब 6 महीने पहले लव-मैरिज की थी। शादी के बाद से अमित आजाद नगर में रहकर इलेक्ट्रीशियन का काम करता था।

    युवक का अपने स्वजनों के पास आना-जाना भी नहीं था। इस युवक का शव प्लास्टिक की रस्सी के सहारे 22 फीट उंची डाली पर लटका मिला है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। मृतक की पत्‍नी से भी पूछताछ की जाएगी। सुसाइड नोट नहीं मिलने से मामला उलझ गया है और युवक के आत्‍महत्‍या करने का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है।

    Share:

    Antarctica मिले 4 लाख 30 हजार साल पुराने उल्‍कापिंड के टुकड़े

    Thu Apr 1 , 2021
    लंदन। ब्रिटेन के केंट स्थित अंतरिक्ष वैज्ञानिकों (Space Scientists) के एक दल को अंटार्कटिका (Antarctica) की बर्फ की चादर के नीचे 4 लाख 30 हजार साल पुराने उल्‍कापिंड (4 Lakh 30 Thousand Years Old Meteorites) के टुकड़े मिले हैं। इस खोज से वैज्ञानिकों में खुशी की लहर दौड़ गई। उन्‍हें उम्‍मीद है कि इस प्राचीन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved