• img-fluid

    Betul: भीमपुर तहसीलदार 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

  • March 27, 2021

    बैतूल। भोपाल लोकायुक्त पुलिस (Bhopal Lokayukta) की टीम ने बैतूल जिले के भीमपुर में गुरुवार को दबिश देकर क्षेत्र के तहसीलदार भगवानदास तमखानिया को दस हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के चलते अंडे और फल की दुकान को सील किया गया था और पुन: खोलने के बदले तहसीलदार ने दुकानदार से 10 हजार की रिश्वत मांगी थी, जिसकी शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त ने योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई को अंजाम दिया।


    भोपाल लोकायुक्त (Bhopal Lokayukta) निरीक्षक वीके सिंह (Vk singh) ने बताया कि भीमपुर निवासी युवराज वाघकर की स्थानीय बस स्टैंड पर अंडे और फल की दुकान है। गत 16 मार्च को युवराज के पिता और माता विवाह समारोह के लिए सामान खरीदने महाराष्ट्र के अमरावती गए थे। उनके वापस आने के बाद परिवार को सात दिन के लिए होम क्वारन्टाइन कर 19 मार्च को दुकान बंद करा दी गई थी। शासन द्वारा तय गाइडलाइन के अनुसार पूरा समय होने के बाद भी दुकान खोलने की अनुमति नहीं दी जा रही थी। युवराज ने 25 मार्च को तहसीलदार भगवानदास तमखानिया से बात की तो उन्होंने 10 हजार रुपये की मांग की। युवराज ने इसकी शिकायत लोकायुक्त से कर दी। 

    भोपाल लोकायुक्त पुलिस (Bhopal Lokayukta) की टीम ने योजनाबद्ध शनिवार को भीमपुर पहुंची और योजना बनाकर फरियादी को पैसे लेकर तहसीलदार के पास भेजा। जैसे ही उसने पैसे दिये, उसी समय लोकायुक्त की टीम ने तहसील कार्यालय में दबिश देकर तहसीलदार भगवानदास तमखानिया को 10 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। आरोपित तहसीलदार के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है और फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।(हि.स.)

     

     

    Share:

    PUBG के दीवानों के लिए खुशखबरी, भारत में लॉन्चिंग की हो रही तैयारी

    Sat Mar 27 , 2021
    डेस्क। PUBG Mobile के दीवानों का इंतजार अब बस खत्म होने जा रहा है। गेम बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन (Krafton) का कहना है कि भारत सरकार के साथ उसकी बातचीत चल रही है। क्राफ्टन के कॉर्पोरेट डेवलपमेंट के हेड ने कहा कि हम चाहते हैं कि PUBG जल्द से जल्द भारतीय बाजार में आए, लेकिन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved