• img-fluid

    INDORE : प्रेमी जोड़ा आत्महत्या के लिए छत पर गया, प्रेमी कूदा, प्रेमिका पीछे हट गई

  • March 21, 2021

     


    दोनों ने मुंडेर पर खड़े होकर एक-दो-तीन बोला, प्रेमी की मौत हो गई, पुलिस के डर से उठाने जा रहे थे यह कदम
    इंदौर। प्रेमिका को भगाकर इंदौर (Indore) लाए एक युवक और उसकी प्रेमिका से चंद कदम दूर पुलिस (Police) खड़ी थी। दोनों ने आत्महत्या (Suicide) के लिए एक छत से छलांग लेने का निर्णय लिया। युवक ने तो ईमानदारी से छलांग लगा दी, लेकिन प्रेमिका डर के मारे पीछे हट गई। प्रेमिका को पुलिस ने उसके परिजन को सौंप दिया, जबकि युवक की मौत हो गई।


    आजाद नगर पुलिस (Azad Nagar Police) ने बताया कि पालदा (Palda) में एक मकान की दूसरी मंजिल से कूदकर मोनू पिता रामदीन ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों गुना से भागकर इंदौर आए थे। पुलिस की टीम दोनों के पीछे लगी थी। कल पालदा क्षेत्र मेें एक मकान के दूसरे माले की मुंडेर पर दोनों खड़े हो गए। पीछे गुना पुलिस खड़ी थी। दोनों ने कूदने के लिए एक-दो और तीन तक गिनती बोली, इसके बाद मोनू तो कूद गया, लेकिन उसके साथ आई प्रेमिका पीछे हट गई। मोनू की अस्पताल में मौत हो गई। उसकी प्रेमिका को पुलिस गुना ले गई और परिजन को सौंपा। बताया जा रहा है कि मोनू पर गुना में प्रेमिका के अपहरण का केस दर्ज था। उसकी प्रेमिका नाबालिग है।

     

    Share:

    INDORE : फर्जी राज्यमंत्री का साथी देवास से पकड़ाया

    Sun Mar 21 , 2021
      इंदौर। जल संसाधन विभाग (Water Resources Department) के जिस कर्मचारी को भंवरकुआं पुलिस (Bhanwarkuan Police)  ने दो दिन पूर्व धोखाधड़ी (Fraud) के मामले में गिरफ्तार किया था, उसका एक और साथी कल रात देवास पुलिस (Dewas Police) के हत्थे चढ़ गया। खुद को राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त बताने वाले रोहित बैरागी (Rohit Bairagi) का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved