• img-fluid

    Akshay Kumar के पास केवल 3-4 साल, इस अभिनेता ने ऐसा क्‍यों कहा?

  • March 21, 2021

    मुंबई। बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इस साल भी अक्षय कुमार की बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होंगी। वहीं अक्षय नई फिल्मों का भी ऐलान करते जा रहे हैं। ऐसे में अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) ने अक्षय कुमार के खिलाफ कुछ ट्वीट किए हैं।

    https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1373068023263809540?s=20

    KRKने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अक्षय कुमार की फिल्मों को खरीदने के लिए कोई क्रेता मौजूद नहीं है। उनकी सूर्यवंशी और बेल बॉटम जैसी फिल्में रिलीज ही नहीं हो पा रही हैं। लेकिन वो हर महीने एक फिल्म का ऐलान कर रहे और 24*7 शूट कर रहे। क्योंकि वो जानते हैं कि उनके पास रुपये कमाने के लिए सिर्फ अगले दो-तीन साल ही बाकी हैं। क्रेजी प्रोड्यूसर्स उन्हें करीब 125 करोड़ रुपये दे रहे हैं।’

    बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 30 अप्रैल को रिलीज होगी। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियो होगा। वहीं इसके अलावा अक्षय के अपकमिंग फिल्मों के खाते में राम सेतु, बेलबॉटम, रक्षाबंधन और बच्चन पांडे भी शुमार है।

    बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे के खिलाफ KRK ने ऐसा ट्वीट किया है। हाल ही में KRK ने कंगना रनौत को लेकर भी कई विवादित पोस्ट किए थे। इससे पहले भी केआरके कई सितारों के बारे में ऐसे ही ट्वीट कर चुके हैं। वहीं एक ओर जहां उनके कई फैन्स उनके ट्वीट्स को पसंद करते हैं तो वहीं KRK को ट्रोल करने वालों की संख्या भी कम नहीं है। एक्टर्स के साथ ही कई एक्ट्रेसेस के साथ भी KRK का पंगा हो चुका है।



    गौरतलब है कि KRK बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक पर काम कर चुके हैं। KRK फिल्म देशद्रोही में नजर आए थे, फिल्म को लेकर काफी बवाल हुआ था और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई थी। इसके अलावा KRK फिल्म एक विलेन में भी छोटा सा रोल कर चुके हैं। याद दिला दें कि KRK ने बिग बॉस 3 में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

    Share:

    Kareena Kapoor को लोग क्‍यों कह रहे 'जेब्रा कपूर', जानें

    Sun Mar 21 , 2021
    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Bollywood actress Kareena Kapoor Khan) हमेशा से ही अपने यूनिक फैशन सेंस (Unique fashion sense) के लिए जानी जाती हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना(Kareena) अपने स्टाइल से फैंस के बीच काफी चर्चा में रही थीं। करीना(Kareena) कुछ वक्त पहले ही दूसरी बार मां बनी हैं। एक बार करीना […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved