• img-fluid

    Vijender Singh को अर्टिश लोपसन ने हराया, लगातार 12 मैचों से चला आ रहा अजेय क्रम टूटा

  • March 20, 2021

    गोवा। भारतीय पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह (Vijender Singh) का लगातार 12 मैचों से चला आ रहा अजेय क्रम शुक्रवार की रात थम गया। रूस के 26 वर्षीय अर्टिश लोपसन (Artish Lopeson) ने विजेंदर को यहां पांचवें दौर में तकनीकी नॉक-आउट से हराकर उनके अजेय क्रम को तोड़ दिया। 

    इस मुकाबले में शुरू से ही,लोपसन दृढ़ संकल्पित थे और उन्होंने विजेंदर के खिलाफ उनकी ऊंचाई और चपलता का भरपूर फायदा उठाया। हालांकि विजेंदर कुछ मौकों पर अच्छे दिख रहे थे, लेकिन चौथे दौर से लोपसन ने उनसे बेहतर प्रदर्शन किया और पांचवे दौर में जीत दर्ज की। 


    मैच से पहले, विजेंदर का लगातार 12 जीत का रिकॉर्ड था। मैच के बाद विजेंदर ने कहा,”यह एक अच्छी लड़ाई थी। वह युवा और मजबूत हैं, लेकिन मैं निश्चित रूप से मजबूत होकर वापस आऊंगा और उसे मास्को में हरा दूंगा।” 

     वहीं, लोपसन ने कहा,“मेरी रणनीति ने विजेंदर के खिलाफ काम किया, वह एक अच्छे फाइटर हैं। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने इस मुक्केबाज़ी की व्यवस्था की, यह एक अद्भुत अनुभव था। विजेंदर सिंह के नाबाद रिकॉर्ड को तोड़ने वाला पहला खिलाड़ी बनकर मुझे काफी खुशी है।” 

    Share:

    असगर अफगान ने T20 cricket में बतौर कप्तान सर्वाधिक जीत के Dhoni's record equals

    Sat Mar 20 , 2021
    अबू धाबी। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान (Asghar Afghan) ने टी-20 क्रिकेट (T20 cricket) में बतौर कप्तान (as captain ) सर्वाधिक जीत दर्ज करने के मामले में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra singh Dhoni) के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। अफगान ने शुक्रवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी 20 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved