• img-fluid

    Realme GT Neo स्‍माटफोन इस दिन होगा लांच, मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

  • March 19, 2021

    इलेक्‍ट्रानिक डिवइस निर्माता कंपनी रियलमी अपने लेटेस्‍ट Realme GT Neo स्मार्टफोन को दमदार फीचर्स के साथ जल्‍द ही लांच कर सकती है । आपको बता दें कि Realme के वीपी और ग्लोबल मार्केट के प्रेसिडेंट Xu Qi Chase ने पुष्टि करते हुए जानकारी दी है कि यह लॉन्च इवेंट 31 मार्च को आयोजित किया जाएगा। हालांकि, फिलहाल स्मार्टफोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन एग्जिक्यूटिव ने आगामी फोन में कौन-सा चिपसेट दिया जाएगा यह जरूर टीज़ कर दिया है। Realme GT Neo फोन को लेकर जानकारी मिली है कि यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस होगा।



    Xu Qi Chase ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर ऐलान किया है कि Realme GT Neo स्मार्टफोन चीन में 31 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने कह भी पुष्टि की कि यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस होगा। साझा किए पोस्टर से फोन के डिज़ाइन व फोन से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी का खुलासा फिलहाल नहीं होता है। लेकिन यह पुष्टि हो गई है कि यह लॉन्च इवेंट 2.30pm CST (भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे) शुरू होगा।

    Realme GT Neo इस महीने की शुरुआत में भी टीज़ किया गया था और उसके बाद Chase द्वारा इसके मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर की पुष्टि की गई। फ्लैगशिप चिपसेट को इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था और Realme पहली ऐसी कंपनी है जो कि इसे अपने फोन में इस्तेमाल कर रही है। मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जिसमें तीन ARM Cortex-A78 कोर फीचर किए गए है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.6GHz की है और चार Arm Cortex-A55 efficiency कोर दिए गए हैं, जिसकी क्लॉक स्पीड 2GHz है। यह अधिकतम 16GB LDDR4x रैम के साथ-साथ UFS 3.1 स्टोरेज को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर 168Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट और 2,520×1,080 पिक्सल रिजॉल्यूशन सपोर्च डिलीवर करता है। इसके अतिरिक्त मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 5जी प्रोसेसर 200 मेगापिक्सल का सिंगल और दो 32 मेगापिक्सल व 16 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर को सपोर्ट करता है।

    Realme GT Neo के स्पेसिफिकेशन Realme GT 5G से थोड़े अलग हो सकते हैं, जो कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है। इस फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

    Share:

    Kangana Ranaut ने Ripped jeans में शेयर की तस्वीरें, युवाओं को दी ये सलाह

    Fri Mar 19 , 2021
    हाल ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Uttarakhand Chief Minister Tirath Singh Rawat) ने रिप्ड जींस (Ripped jeans) को लेकर एक बयान दिया है,जो काफी विवादों में हैं। उनके उस ब्यान को लेकर आम लोगों के साथ -साथ मनोरंजन जगत की भी कई बड़ी हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। इस मामले में अब […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved