• img-fluid

    ये हो सकता है Motorola का लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन, स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ मिला टीज

  • March 15, 2021

    आज के इस समय में स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी एक से बढ़कर एक स्‍मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ लांच कर रही है । Motorola Edge S स्मार्टफोन को जनवरी महीने में चीन में लॉन्च किया गया था, जो कि स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस था। इसके अलावा, इसमे साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5mm ऑडियो जैक सपोर्ट मौजूद था। अब ऐसा ही फोन Motorola global अकाउंट द्वारा टीज़ किया गया है, जो कि संकेत देता है कि यह फोन चीन के बाहर भी लॉन्च किया जा सकता है। एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Motorola Edge S फोन ग्लोबल मार्केट में Motorola G100 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, टीज़र में आगामी फोन के नाम की जानकारी नहीं दी गई है।


    कंपनी ने ट्वीट के जरिए नए स्मार्टफोन के आगमन का ऐलान किया। वीडियो टीज़र में स्मार्टफोन की झलक को दिखाया गया है, जो कि बताता है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। इस फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक और स्पीकर ग्रिल मौजूद होगा। यह लुक Motorola Edge S से मेल खाता है, जो कि जनवरी महीने में चीन में लॉन्च हुआ था। संभावना है कि यही स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में Motorola G100 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है।

    पिछले साल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन सबमिट में Motorola ने कथित रूप से पुष्टि की थी कि वह अगले साल Moto G सीरीज़ के तहत फोन लॉन्च करेंगे, जो कि स्नैपड्रैगन 800 सीरीज़ चिपसेट से लैस होंगे। यह वही स्मार्टफोन हो सकता है, जिसका वादा कंपनी ने इवेंट के जरिए किया था।

    यदि Moto Edge S स्मार्टफोन ग्लोबली Moto G सीरीज़ के तहत लॉन्च होगा, तो यह फोन डुअल होल-पंच डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज़ स्क्रीन रिफ्रेश रेट से लैस हो सकता है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है और इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। यही नहीं इस फोन में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा।

    Share:

    सरकारी कर्मी के लिए 62 साल तो ठेका कर्मी 45 साल में क्यों Unfit

    Mon Mar 15 , 2021
    भोपाल। बिजली विभाग (Electricity Department) में ठेका कर्मियों को 45 साल की उम्र में अनफिट करने के नियम पर संगठनों ने सवाल किया है। मप्र (MP) बिजली आउटसोर्स (Power outsource) कर्मचारी संगठन के प्रांतीय संयोजक मनोज भार्गव (Manoj Bhargava) ने कहा कि नियमित कर्मी 62 साल में सेवानिवृत्त हो रहे हैं तो फिर ठेका श्रमिकों को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved