• img-fluid

    गाजीपुर बॉर्डर पर तीन महीने बाद खुला Delhi-Ghaziabad रास्ता, लोगों को मिली भारी राहत

  • March 15, 2021

    गाजियाबाद । पिछले तीन महीने से ज्यादा समय से बंद दिल्ली से गाजियाबाद आनेवाले नेशनल हाईवे (एनएच-9) को सोमवार को दिल्ली पुलिस ने खोल दिया। इसके बाद दिल्ली-गाजियाबाद आने वाले लोगों ने राहत महसूस की और इस रोड पर सरपट वाहन दौड़ने लगे।

    आपको बता दे कि गाजीपुर बॉर्डर पर तीन महीने से ज्यादा समय से किसान आंदोलन चल रहा है। आंदोलन के चलते 26 जनवरी के बाद से ही दिल्ली पुलिस ने एनएच 9 को दोनों तरफ से बंद कर दिया था। आज सुबह दिल्ली पुलिस ने दिल्ली से गाजियाबाद आने वाले रास्ते को खोल दिया है। इससे पहले भी 2 मार्च को रास्ता खोल दिया था लेकिन 5 घण्टे के बाद ही रास्ते को बंद कर दिया था।


    रास्ता खुलते ही यहां वाहन सरपट दौड़ने लगे हैं और लोगों को इससे काफी राहत हुई है। लोगों का कहना है कि रास्ता बंद होने से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। रोजाना घंटों जाम से जूझना पड़ता था लेकिन अब उन्हें राहत मिल गयी है। व्यापारी नेता हरजीत सिंह का कहना है कि रास्ता बंद होने के कारण उन्हें रोजाना घर से जल्दी निकलना पड़ता था, लेकिन अब रास्ता खुलने के बाद उनका समय बचेगा और अपने संस्थान पर समय से पहुंच सकेंगे। उन्होंने कहा कि अब दिल्ली पुलिस को भविष्य में इस तरह का कदम नहीं उठाना चाहिए। राजकुमार का कहना है कि रास्ता बंद होने से उन्हें रोजाना काफी परेशानी उठानी पड़ती थी, अब उम्मीद है कि आगे ऐसा नहीं होगा।

    Share:

    पद के लिए अधिकारी ने सांसद का नकली Letter Pad छपवाकर किया फर्जीवाड़ा

    Mon Mar 15 , 2021
    फर्जी लैटर पैड (Letter Pad) छपवाने का फर्जीवाड़ा उजागर होने के बाद भाजपा सांसद ने दर्ज कराई अधिकारी के खिलाफ एफआईआर भोपाल। पद की लालसा इंसान से क्या कुछ नहीं कराती। इसका ताजा उदाहरण सीधी (Seedhi) जिले में सामने आया है। सीधी से भाजपा (BJP) सांसद रीति पाठक (Riti Pathak) ने पूर्व वन मंडल अधिकारी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved