• img-fluid

    Govinda ने क्‍यों लगाया Krushna पर इमेज खराब करने का आरोप, जानिए वजह

  • March 15, 2021

    बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) जब से कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे, तब से लेकर अब तक उनके और उनके कॉमेडीयन भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। अब गोविंदा ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है। गोविंदा ने कृष्णा को अच्छा इंसान बताते हुए कहा कि वह जो भी वह कर रहे हैं इसके पीछे कोई और है। गोविंदा ने कहा, कि मुझे नहीं पता कौन उनसे ये सब करवा रहा है नहीं तो वह अच्छा लड़का ह।. वो ये सब करके ना सिर्फ मजे कर रहे हैं, बल्कि इससे मेरी इमेज भी खराब हो रही है। जो भी इसके पीछे है वो चाहता है कि हमारे बीच कुछ सही ना हो। बता दें कि गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच अनबन पिछले कई दिनों से चल रही है जो आज भी जारी है।



    गोविंदा ने कहा कि मैं भी नेपोटिज्म का विक्टिम रहा हूं। यह वो समय था जब मुझे काम मिलना बंद हो गया था। मैंने अमिताभ बच्चन को भी स्ट्रगल करते देखा है। वो स्टेज पर आते थे और इंडस्ट्री के लोग उन्हें देखकर चले जाते थे। मुझे नहीं पता कि क्या मुझे उसके करियर को सपोर्ट करने की सजा मिल रही है। उन्होंने उसे आजाद कर दिया, लेकिन मुझे पकड़ लिया।
    बता दें कि पिछले साल गोविंदा (Govinda) ने कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) संग जुड़े अपने विवाद पर बयान जारी करते हुए कहा था कि उन्हें इस बारे में पब्लिक में बात करना पसंद नहीं है। अपने इस बयान में गोविंदा ने कहा था कि उन्होंने सुना कि उनके एक शो में आने की बात से कृष्णा ने परफॉर्म नहीं किया और उन्होंने मेरे साथ अपने रिश्ते पर भी बात की, उनकी बात में कई मानहानिकारक कमेंट थे और उन बातों का कोई तुक नहीं है।
    यहां तक कि गोविंदा (Govinda) ने यह भी कहा कि कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmirira shah) ने मीडिया में उनके खिलाफ काफी कुछ बोला है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि मैं अपने इस बयान से ऐलान करना चाहता हूं कि मैं दूरी बनाकर रखूंगा और जो लोग मुझे पसंद नहीं करते वो भी दूरी बनाए रखें।

    Share:

    सेना की गोपनीय जानकारी लीक करने के मामले में जवान गिरफ्तार, ISI के हनीट्रैप में फंसा जवान

    Mon Mar 15 , 2021
    जयपुर । राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की खुफिया शाखा (Intelligence Branch) ने सेना की गोपनीय जानकारी (confidential information) कथित रूप से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (Pakistani intelligence agency ISI) को देने के आरोप में सेना के एक जवान को गिरफ्तार (Arrested) किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आरोपी जवान पाकिस्तानी खुफिया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved