• img-fluid

    छब्बू से बोले एसपी तू न्याय नगर का पुराना पापी

  • March 11, 2021

    • जिलाबदर बब्बू के चैनल गेट का पुलिस ने तोड़ा ताला, दस्तावेज निकाले

    इंदौर। भूमाफियाओं (Land Mafia) के खिलाफ चल रहे अभियान में रात को एक्सन मूड में आई पुलिस (Police) और जिला प्रशासन ने कल रात को पांच भूमाफियाओं को गिरफ्तार (Arreste) किया था। इसी बीच जिलाबदर चल रहे बब्बू के घर भी पुलिस पहुंची, लेकिन चैनल गेट का ताला लगा मिला।
    पुलिस ने फर्शी के टुकड़े से घर का ताला तोडक़र सर्चिंग की। उधर माफिया छब्बू उर्फ साबिर से तडक़े 4 बजे तक पूर्वी क्षेत्र के एसपी (SP) ने पूछताछ की। एसपी पूछताछ के दौरान छब्बू पर झल्लाए और कहा कि तू न्याय नगर का पुराना पापी है। रात को पुलिस ने छब्बू के अलावा राजेश सेंगर, मनोज नागर, राजेश राठौर, अकरम को भी गिरफ्तार किया था। सभी से पूछताछ की गई। बब्बू को पहले ही जिलाबदर किया जा चुका है, लेकिन कल फिर भी पुलिस टीम उसके घर दबिश देने पहुंची। घर पर बब्बू और उसका परिवार भी नहीं मिला। उधर एसपी बागरी ने पूछताछ में छब्बू से सख्त रवैया अपनाया तो वह बब्बू, निखिल कोठारी, केशव नचानी और दीपक मद्दा के कारनामे गिनाने लगा। वह कहने लगा कि पुरानी कार्रवाई के बाद उसने अपना दामन साफ कर लिया। यह सब पुराने कारनामे हैं, जिनकी सजा अभी तक भुगत रहा है।


    Share:

    petrol-diesel prices में आज भी नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिये ताजा रेट

    Thu Mar 11 , 2021
    मुम्बई। सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज 12वें दिन भी पेट्रोल और डीजल (petrol and diesel) की कीमतों (prices) में कोई वृद्धि नहीं हुई है। आज भी पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर रहीं। दिल्ली में पेट्रोल का दाम 91.17 रुपये जबकि डीजल का दाम 81.47 रुपये प्रति लीटर है। वहीं मुंबई में पेट्रोल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved