• img-fluid

    Parth Chatterjee’s allegation: नए डीजीपी और एडीजी के आने के बाद ही हमला 

  • March 11, 2021
    कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee)  पर नंदीग्राम में हुए कथित हमले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

    सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और राज्य के शिक्षामंत्री पार्थ चटर्जी (Parth Chatterjee’s allegation) ने साजिश का आरोप लगाया है और पुलिस महानिदेशक तथा एडीजी लॉ एंड ऑर्डर (ADG Law & Order) पर भी इशारे-इशारे में साजिश रचने के संकेत दिए हैं। गुरुवार को पार्टी की ओर से चुनाव आयोग में इसकी शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

    पार्थ चटर्जी (Parth Chatterjee’s allegation)ने कहा कि राज्य कानून व्यवस्था के एडीजी (DGP) और डीजी (DG) को पद से हटा देने के बाद ही मुख्यमंत्री पर हमले हुए। इसके पीछे निश्चित तौर पर साजिश है। पार्थ चटर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव आयोग में इससे संबंधित शिकायत दर्ज कराएगी और इसकी पूरी जांच की गुजारिश की जाएगी।
    बनर्जी ने आरोप लगाया कि जब वह कार (car) में सवार हो रही थीं तो चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया।  मुख्यमंत्री ने दावा किया कि चोट लगने की वजह से उनके पैर में सूजन (swelling) आ गयी और उन्हें बुखार (fever) जैसा लग रहा है।  उन्होंने सीने में दर्द की भी शिकायत की।  उन्होंने कहा कि घटना के समय मौके पर कोई स्थानीय पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था।  बनर्जी को दर्द होने के कारण उनके सुरक्षाकर्मी उन्हें एसयूवी (SUV) की आगे की सीट से पीछे की सीट पर ले गए, जिस पैर में सूजन आयी थी उस पर एक सफेद कपड़ा भी लपेटा हुआ दिखा।
    उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि चार-पांच लोगों ने जानबूझकर उन्हें धक्का दिया। सीएम ने यह भी दावा किया था कि उनकी हत्या की साजिश रची गई है। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि किसी ने धक्का नहीं दिया बल्कि गाड़ी का दरवाजा खुला होने की वजह से मुख्यमंत्री खुद ही दुर्घटनावश गिर गई थीं।

    Share:

    प्रत्यक्षदर्शियों का दावाः CM Mamta Banerjee खुद गिर गयी थीं, किसी ने नहीं दिया था धक्का

    Thu Mar 11 , 2021
    कोलकाता। नंदीग्राम में नामांकन (Enrollment in Nandigram) के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) के गिरने और पैर में चोट लगने की घटना पूरे देश में सुर्खियों में छाई हुई है। सीएम ने दावा किया कि चार-पांच लोगों ने जानबूझकर उन्हें धक्का दिया। मौके पर पुलिस मौजूद नहीं थी और उन्हें जान से मारने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved