• img-fluid

    Indian women’s cricket Team ने इकाना में जमकर किया practice

  • March 05, 2021

    लखनऊ। सात मार्च से शुरू होने वाली भारत (india) और द. अफ्रीका (S, Africa) महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम इकाना सजकर तैयार हो चुका है। भारत की महिला खिलाड़ियों ने गुरुवार को भी स्टेडियम में जाकर जमकर अभ्यास किया।

    इकाना के मीडिया प्रभारी गौरव ने बताया कि भारतीय टीम की खिलाड़ी सुबह से ही स्टेडियम पहुंच गईं और दिनभर मैच का अभ्यास करती रहीं। स्टेडियम की पिच को पहले से ही ठीक किया जा चुका है। लाइट व अन्य व्यवस्थाएं सुव्यवस्थित हो गयी हैं। हर दिन वहां की व्यवस्था को सुचारू रूप से किया जा रहा है। मैच को लेकर भारत और द. अफ्रीका की महिला खिलाड़ियों के बीच काफी उत्साह है।


    मैच के स्कोर बोर्ड संचालन के इंचार्ज बने नदीम
    इकाना स्टेडियम पर वेन्यू मैनेजर मनोज पुंडीर के अनुसार भारत-दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीमों के बीच होने वाली वनडे व टी-20 सीरीज के लिए मैनुअल स्कोर बोर्ड के संचालन का इंचार्ज मोहम्मद नदीम को बनाया गया है। सूरज रावत, धर्मेंद्र शाह, विशाल कश्यप व शिवम मैनुअल स्कोर बोर्ड में उनके सहयोगी होंगे।

    लखनऊ में दशकों के मैनुअल स्कोर बोर्ड संचालन का दायित्व निभा रहे राजकुमार शर्मा अस्वस्थ होने के कारण इस सीरीज में अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे। श्री पुंडीर ने बताया कि सीरीज के लिए स्टेडियम में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। ड्रेसिंग रूम और ऑफिसियल्स के कक्षों को सुविधाओं से लैस किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सीरीज के दौरान भारतीय महिला टीम की पांचों चयनकर्ता भी मौजूद रहेंगी। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    Tata Motors ने लॉन्‍च की टियागो एक्सटीए, कीमत 5.99 लाख रुपये

    Fri Mar 5 , 2021
    मुंबई। टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी सफलतम हैचबैक टाटा टियागो (Tiago) के नए एक्‍सटीए वैरिएंट के लॉन्‍च की घोषणा की। नए एक्‍सटीए वैरिएंट की प्रारंभिक कीमत 5.99 लाख रुपये है। कंपनी ने मौजूदा टाटा टियागो के एक्‍सटी ट्रिम में एएमटी वैरिएंट जोड़ा है। ग्राहकों के पास अब टियागो रेंज में से चुनने के लिए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved