• img-fluid

    Jaya Bachchan 7 साल बाद कर रही है Bollywood में वापसी

  • February 18, 2021

    मुंबई। फैंस के लिए आई खुशखबरी, Jaya Bachchan 7 साल बाद Bollywood में वापसी कर रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की सीनियर एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) कई सालों से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं। ये किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने एक लंबा समय बिताया है और इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। यही वजह है कि जया बच्चन पिछले 7 साल से बड़े पर्दे से दूर होने के बाद अब उन्होंने एक बार फिर वापसी (Comeback) करने का मन बना ही लिया, लेकिन इस बार जया बच्चन हिंदी फिल्म में नहीं बल्कि मराठी फिल्म (Marathi Film) का हिस्सा बनेंगी। 

    बता दें कि जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आखिरी बार साल 2012 में दिवंगत रितुपर्णो घोष की सनग्लास (Sunglasses) के लिए शूटिंग की थीं। इस फिल्म में उनके साथ नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) थे। फिल्म की शूटिंग तो हुई, लेकिन ये फिल्म कभी रिलीज नहीं हो सकी।



    बताया जा रहा है कि यह मराठी फिल्म निर्देशक गजेंद्र अहिरे (Gajendra Ahire) के निर्देशन में बनायी जा र ही है। गजेंद्र ने शेवरी, अनुमति और द साइलेंस बीइंग क्रिटिकल जैसी कई फिल्में डायरेक्ट की हैं। अब तक वे करीब 50 मराठी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं।

    जया बच्चन ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से शादी करने के बाद कम ही फिल्में की हैं। शादी के बाद उन्हें ‘सिलसिला’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘लागा चुनरी में दाग’ और ‘कल हो न हो’ जैसी कुछ ही फिल्मों में देखा गया। अब ये देखने वाली बात होगी की जया का फिल्म में कैसा किरदार होगा और वे इसे कितना बखूबी निभाती हैं।

    गौरतलब है कि जया बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति के जरिए भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। फिलहाल वह भले ही फिल्मों में नज़र न आती हों, लेकिन अक्सर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा उनके साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों जया बच्चन का एक वीडियो वायरल हो हुआ था, जिसमें वह अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ डांस करती दिखाई दे रही थी, हालांकि यह वीडियो पुराना था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया।

    Share:

    MS Dhoni ने पहने इतने हजार के जूते, जानिए इनकी कीमत

    Thu Feb 18 , 2021
    MS Dhoni and bae Sakshi spotted at the airport as they head in to catch a flight outta Mumbai✈️ pic.twitter.com/jYfYEsb4P5 — Voompla (@voompla) February 17, 2021 नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) को अलविदा कहने के बाद भी अपने फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved