• img-fluid

    CA के घर हुई डकैती का खुलासा, मामा के लड़के ने साथियो के साथ दिया था वारदात को अंजाम

  • February 09, 2021


    इंदौर । बीते दिनों एरोड्रम क्षेत्र में हुई डकैती की सनसनीखेज वारदात में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। वारदात का मास्टरमाइंड सीए का रिश्तेदार निकला, जिसने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया था।



    डीआइजी मनीष कपूरिया ने बताया कि हाइलिंग सिटी में सीए निखिल चोपड़ा और दवाई कारोबारी के यहां डकैती डालने के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले पिन्टू उर्फ अभिषेख जैन निवासी टांडा, मंगू निवासी पिपराली जिला धार, रमेश अलावा, मुकाम और रविंद्र उर्फ रवि सिंग को पकड़ा है। ये सभी एक जगह एकत्रित होकर लूटे गए जेवरात और नकदी का बंटवारा कर रहे थे।पुलिस ने इनके पास से लूट का माल भी बरामद किया है। दरअसल पूरी वारदात का मास्टरमाइंड पिंटू उर्फ अभिषेक जैन है। वह सीए के मामा का लड़का है। उसी ने वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बनाई थी। उसके साथीयो में शामिल मंगू शासकीय विद्यालय में अतिथि शिक्षक है। जबकि रमेश ड्राइवर तो मुकाम किराने की दुकान और रविंद्र स्पोर्ट्स की दुकान चलाता है।पुलिस इनसे और भी पूछताछ कर रही है।

    Share:

    इंदौर के अपर कलेक्टर अग्रवाल बने नीमच कलेक्टर

    Tue Feb 9 , 2021
    इंदौर।शासन ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के दो अधिकारियों की नवीन पदस्थापना की है। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश में मयंक अग्रवाल, अपर कलेक्टर, इंदौर को कलेक्टर नीमच तथा नगर निगम सतना के कमिश्नर मनवीर सिंह बेस्ट स्कोर कलेक्टर बेतूल बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि कुछ माह पहले ही आईएएस मयंक अग्रवाल इंदौर में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved