• img-fluid

    इंदौर में 80 प्रतिशत युवाओं को टिकट देगी कांग्रेस

  • February 08, 2021


    इन्दौर। कांग्रेस नगरीय निकाय चुनाव में शुरू से ही युवाओं को टिकट देने की बात कहते आई है। इसके बाद मंत्री रहे सज्जनसिंह वर्मा ने भी कह दिया है कि कांग्रेस में 70 से 80 प्रतिशत युवाओं को टिकट दिए जाएंगे और इनको जिताने के लिए वरिष्ठ नेता पूरा जोर लगाएंगे।
    नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। 21 फरवरी को कमलनाथ का इंदौर दौरा प्रस्तावित है और वे इस दौरान संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसी बीच पूर्व मंत्री वर्मा ने कहा है कि कांग्रेस की निकाय चुनाव में पूरी तैयारी है और सभी वार्डों में बैठकों के साथ-साथ उन दावेदारों की जानकारी भी निकाली जा रही है जो जितने वाले चेहरे हैं। वर्मा ने कहा कि पार्टी का स्पष्ट कहना है कि 70 से 80 प्रतिशत युवा चेहरों को ही टिकट दिया जाएगा। वहीं आरक्षण के अनुसार ही टिकट का वितरण किया जाएगा और महिला कार्यकर्ताओं केा भी उनके वार्ड में टिकट दिए जाएंगे। वर्मा के इस बयान के बाद युवा नेताओं के चेहरे पर चमक है, लेकिन भाजपा की तरह ही कांग्रेस में युवाओं को तवज्जो दिए जाने से वरिष्ठ नेता नाराज हैं। हालांकि भाजपा ने पहले युवाओं को तवज्जो देने की बात कही थी, लेकिन बाद में भाजपा के बड़े नेता अपने बयानों में इस बात को गलत बता रहे हैं कि सभी सीटों पर युवाओं को टिकट दिया जाए। उम्र के बंधन से भी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने इंकार किया है, लेकिन कांगे्रस के युवाओं को तरजीह देने के बाद भाजपा को भी अपने निर्णय में परिवर्तन करना पड़ेगा।


    Share:

    उद्धव सरकार की आलोचना करने पर भाजपा नेता को काली स्याही से नहलाकर साड़ी पहनाई

    Mon Feb 8 , 2021
    सोलापुर। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक शख्स को काली स्याही से नहलाकर साड़ी पहना रहे हैं। ये वीडियो है महाराष्ट्र के सोलापुर का, और जिस शख्स को साड़ी पहनाई जा रही है वह बीजेपी का कार्यकर्ता था और उसकी गलती ये थी कि उसने उद्धव ठाकरे सरकार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved